सौतेले पिता ने 3 साल की बेटी को पहले पीटा, फिर चिमटे से दागा

 
नई दिल्ली 

दिल्ली के अंबेडकर नगर स्थित दक्षिणपुरी इलाके में एक सौतेले बाप द्वारा अपनी 3 साल की बेटी को चिमटे से दागने का मामला सामने आया है. यहां सौतेले पिता ने मासूम को पहले तो बुरी तरह पीटा, इसके बाद सारी हदें पार करते हुए बच्ची को चिमटे से दाग दिया.

हालांकि घटना के बाद से बाप फरार है. फिलहाल पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराया है और मामले की जांच में जुटी हुई है. रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला ये मामला राजधानी के दक्षिणपुरी इलाके का है. मासूम बच्ची के शरीर पर कई जगह जख्म के निशान मौजूद हैं.

बच्ची की दादी का कहना है कि करीब एक साल पहले बीमारी की वजह से उनके बेटे की मौत हो गई थी. इसके बाद उसकी विधवा पत्नी ने 3-4 महीने पहले शिवा नाम के शख्स के साथ शादी कर ली और अपनी बेटी के साथ रहने लगी.

इसके बाद आए दिन सौतेला पिता शिवा 3 साल की मासूम बच्ची के साथ मारपीट करता था. बेरहमी की इंतहा तो तब हो गई जब 2 दिन पहले सौतेले बाप ने मासूम बच्ची को गर्म करछी से जलाने की कोशिश की. बताया ये भी जा रहा है कि बच्ची की मां ने जब भी बच्ची के साथ मारपीट का विरोध किया तो उसके साथ भी वो मारपीट करने पर उतर आता था.

आस पड़ोस के लोगों ने जब बच्ची के चीखने की आवाजें सुनी तो उन्होंने बच्ची की मौसी से संपर्क किया और उसके बाद जब मासूम बच्ची के दादा-दादी और दूसरे रिश्तेदार पहुंचे तो बच्ची के शरीर पर जख्म के निशान देखकर हैरान हो गए. इसके बाद पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी. दादा-दादी की शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *