सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट और पति को मिल गई खोई पत्नी

 अलीगढ़ 
सोशल मीडिया इंसान के जीवन में अहम भूमिका निभा रही है। सोमवार को सोशल मीडिया ने पति को पत्नी से मिला दिया। जलेसर रेलवे स्टेशन से गायब हुई पत्नी को सोशल मीडिया के जरिए अलीगढ़ तालसपुर में युवक ने देखकर पति को सूचना दी। उसके बाद पति मौके पर पहुंचा और पत्नी को लेकर घर चला गया

हुआ यूं कि सोमवार को एटा के जलेसर रेलवे स्टेशन पर पति-पत्नी ट्रेन के इंतजार में खड़े थे। दोनों की शादी को छह माह ही हुए थे। अचानक महिला वहां गुम हो गई। पति ने पत्नी की काफी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली। ऐसे में उसने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर पत्नी की फोटो और मोबाइल नंबर शेयर कर दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस पोस्ट के जरिए एक युवक को क्वार्सी के तालसपुर में वह महिला मिली।

ऐसे में युवक ने तत्काल युवक के मोबाइल पर फोन कर सूचना दी। सूचना पाकर युवक अलीगढ़ जीआरपी पहुंचा और जीआरपी में शिकायत की। उसके बाद वह तालशपुर स्टेशन पहुंचा, जहां उसकी पत्नी मिल गई। उसके बाद दोनों घर को रवाना हो गए।

जीआरपी प्रभारी यशपाल सिंह ने बताया कि पत्नी के गायब होने की शिकायत लेकर एक युवक आया था। मगर दो घंटे बाद आया और कहा कि पत्नी मिल गई। दोनों सकुशल चले गए। इसे ज्यादा जानकारी नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *