सोनम ने किए शादी से जुड़े कई खुलासे

द कपिल शर्मा शो के आने वाले एपिसोड में सोनम आहूजा, अनिल कपूर, राजकुमार राव और जूही चावला नजर आएंगे। यहां अनिल और सोनम एक-दूसरे के बारे में कई खुलासे करेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब शो में अनिल से पूछा गया कि क्‍या वह कभी सोनम के लिए लड़का ढूंढने गए थे तो ऐक्‍टर ने कहा कि उन्‍होंने कभी ऐसा नहीं किया। वहीं, सोनम ने शो में बताया कि वह कैसे पहली बार आनंद से मिलीं और कैसे उन लोगों ने बाद में अपने-अपने पैरंट्स को इस बारे में बताया।

कपिल ने सोनम की तारीफ भी की कि किस तरह शादी के तुरंत बाद उन्‍होंने अपना काम शुरू कर दिया। सोनम ने आगे अपने पति के बारे में कई खुलासे किए।

सोनम ने बताया कि चूड़ा क्‍या होता है, यह आनंद को तब पता चला जब उन्‍होंने उसे उनके हाथों में देखा। यहीं नहीं, ऐक्‍ट्रेस ने शादी के दौरान हुई जूता छिपाई रस्‍म का भी एक किस्‍सा शेयर किया। उन्‍होंने बताया कि स्‍वरा भास्‍कर ने उनके जूते छिपाने का प्‍लान किया था लेकिन आनंद ने उन्‍हें मात दे दी।

बता दें, द कपिल शर्मा शो के सेकंड सीजन को दर्शकों का अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स मिला है। यही वजह है कि टीआरपी चार्ट्स में यह शो टॉप पर पहुंच गया है। इस सीजन को ऐक्‍टर सलमान खान प्रड्यूस कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *