सोनम की तरह आप भी प्लीटेड स्कर्ट को बनाएं समर वॉरड्रोब का हिस्सा

बात गर्मियों की आती है तो कूल दिखने के साथ-साथ कंफर्टेबल ड्रेसिंग की अहमियत भी काफी बढ़ जाती है। इसकी वजह यह है कि गर्मी के मौसम में हर कोई कुछ ऐसा पहनना चाहता है जिसमें वह आरामदेह महसूस करे और साथ ही साथ कूल और ट्रेंडी भी दिखे। ऐसे में लड़कियों और महिलाओं के लिए बेस्ट समर गार्मेंट हो सकती है- स्कर्ट। स्कर्ट एक ऐसा गार्मेंट है जो आपके लुक और मूड को तुरंत ट्रांसफॉर्म कर सकता है।

इन दिनों प्लीटेड स्कर्ट काफी ट्रेंड में है। बड़ी संख्या में बॉलिवुड दीवाज भी प्लीटेड स्कर्ट लुक में नजर आ रही हैं। ऐसे में आप भी चाहें तो इसे अपने समर वॉरड्रोब का हिस्सा बना सकती हैं।

सोनम कपूर
बॉलिवुड दीवाज के बीच भी इन दिनों प्लीटेड स्कर्ट काफी ट्रेंड कर रही है। पिछले दिनों बॉलिवुड की फैशनिस्ता सोनम कपूर भी अपनी बर्थडे के मौके पर सिल्वर कलर की प्लीटेड स्कर्ट में नजर आयीं थीं। सोनम ने इस स्कर्ट को वाइट कलर की प्लंजिंग नेकलाइन वाली शर्ट के साथ टीमअप कर पहना था।

करिश्मा कपूर
बॉलिवुड ऐक्ट्रेस करिश्मा कपूर भले ही बड़े पर्दे से दूर हों लेकिन फैशन और स्टाइल के मामले में आज भी वह बॉलिवुड की यंग जेनरेशन से काफी आगे नजर आती हैं। पिछले दिनों ग्रेईश सिल्वर कलर की प्लीटेड स्कर्ट में बेहद गॉरजस नजर आ रहीं थीं करिश्मा कपूर। करिश्मा ने अपनी इस स्कर्ट को ब्लैक कलर के बैकलेस टॉप के साथ टीमअप कर पहना था।

आलिया भट्ट
बॉलिवुड ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट भी पिछले दिनों एक इवेंट के दौरान गोल्डन कलर की प्लीटेड स्कर्ट में नजर आयी थीं। आलिया की इस स्कर्ट में थाई हाई स्लिट भी था और इस सेक्सी स्कर्ट को आलिया ने ब्लैक कलर के फ्लोरल डिजाइन वाले शिमरी स्लीवलेस टॉप के साथ टीमअप कर पहना था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *