सैमसंग ने लॉन्च किए ट्रूली वायरलेस इयरबड्स

साउथ कोरिया की टेक कंपनी सैमसंग की ओर से इस साल दो ट्रूली वायरलेस इयरबड्स लॉन्च किए गए हैं। Galaxy S20 सीरीज के साथ कंपनी Galaxy Buds+ लेकर आई थी और AKG N400 को हाल ही में साउथ कोरिया में अनाउंस किया गया है। हालांकि, नए लीक्स में एक और गैलेक्सी बड्स का डिजाइन सामने आया है, जिसपर कंपनी काम कर रही है। माना जा रहा है कि इन इयरबड्स को इसी साल के आखिर तक लॉन्च किया जा सकता है।रिपोर्ट में Winfuture.de और जर्मिन टेक ब्लॉग ने इन बड्स का फर्स्ट लुक शेयर किया है और नए बड्स का डिजाइन बेहद खास है, जो किसी वायरलेस टेक में अब तक देखने को नहीं मिला है। इन इयरबड्स का ऑफिशल नाम तो सामने नहीं आया है कि लेकिन इनके 'किडनी-बीन्स या राजमा' जैसे डिजाइन को देखते हुए, इन्हें Bean नाम मिले तो भी हैरानी नहीं होगी। फिलहाल इनका मॉडल नंबर SM-R180 सामने आया है।

बीन्स जैसा है डिजाइन
शेयर की गई रिपोर्ट में कहा गया है कि इयरबड्स के स्केच और 3D मॉडल Winfuture.de को देखने को मिले। रेंडर्स को देखते हुए कहा जा सकता है कि बीन्स जैसे डिजाइन की वजह से बेहतर और सिक्यॉर फिट यूजर्स को मिलेगा। इसमें दो स्पीकर्स दिए गए हैं, जिनमें एक ट्रेबल और दूसरा मिडरेंज या लो टोन्स के लिए मिल सकता है। साथ ही दोनों बड्स पर दो कॉन्टैक्ट पिन्स चार्जिंग के लिए दिए गए हैं।

दिए गए हैं 3 माइक्रोफोन
रेंडर इमेसेज में इन बड्स पर तीन माइक्रोफोन्स नजर आ रहे हैं। बाकी स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की जानकारी शेयर नहीं की गई है और इससे जुड़े बाकी डीटेल्स बाद में सामने आ सकते हैं। फिलहाल इन बड्स के इंजिनियरिंग वैलिडेशन टेस्टिंग 1 स्टेज पास करने के बाद कुछ और बातें सामने आएंगी। रिलीज डेट को लेकर कयास लगाए जाएं तो हो सकता है कि इन्हें Galaxy Note 20 सीरीज के साथ लॉन्च किया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *