सैमसंग जल्द ही नोट 20 स्मार्टफोन, 108 मेगापिक्सल का होगा कैमरा

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग जल्द ही नोट 20 स्मार्टफोन सीरीज लाने जा रही है। खास बात है कि इस सीरीज के गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। इस स्मार्टफोन के बारे में काफी लंबे समय से अटकले लगाई जा रही हैं। अब ताजा रिपोर्ट में सामने आया है कि कैमरा लेंस को छोड़कर इस फोन के बाकी फीचर्स नोट 20+ जैसे ही होंगे।

S20 सीरीज को दोहरा रही कंपनी
बता दें कि कंपनी ने गैलेक्सी S20 सीरीज में भी कुछ ऐसा ही किया था। कंपनी गैलेक्सी S20, S20+ और S20 Ultra स्मार्टफोन लाई थी। S20 Ultra के फीचर्स सीरीज के बाकी फ़ोन जैसे ही थे, हालांकि फोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया था।

ऐसे होंगे फीचर्स
इससे पहले आई रिपोर्ट्स की मानें तो गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा में 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट वाली LTPO OLED डिस्प्ले होगी। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर दिया जाएगा। रिपोर्ट की मानें तो फोन के रियर कैमरा में 50x जूम के साथ पेरिस्कोप कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा टेलिफोटो और अल्ट्रावाइड कैमरा भी मिल सकते हैं।

कब होगी लॉन्चिंग
रिपोर्ट की मानें तो सीरीज के अन्य फोन्स के साथ सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा 5 अगस्त को पेश होगा। इसके अलावा कंपनी गैलेक्सी Z Flip का 5जी वेरियंट भी ला रही है। हालांकि लंबे समय से चर्चा में रहा गैलेक्सी फोल्ड 2 स्मार्टफोन सितंबर में लाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *