सैफ-करीना की शादी की खबर सुनकर ये काम करने लगी थीं एक्स वाइफ अमृता सिंह, बेटी सारा ने खोला पोल

 नई दिल्ली 
बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने अभिषेक कपूर की 'केदारनाथ' से सुशांत सिंह राजपूत के साथ बॉलीवुड में अपना कदम रखा था। इस फिल्म में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने के बाद, उन्होंने सिम्बा में रणवीर सिंह के साथ रोमांस किया, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई। वहीं इस फिल्म अभिनेत्री को IIFA 2019 अवार्ड्स में बेस्ट डेब्यूटेंट का सम्मान भी मिला।

इन सबके बाद अब सारा अली खान हाल ही में 'हैलो' मैगजीन के कवर पेज पर दिखाई दी। इस कवर पेज पर वह अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ नजर आईं। इसी के साथ इब्राहिम का मैगजिन डेब्यू हुआ। सोशल मीडिया पर सारा और इब्राहिम की फोटोशूट वीडियो और फोटो खूब वायरल हुईं। इसी दौरान सारा ने मैगजीन को अपना इंटरव्यू दिया। 
 
इस इंटरव्यू के दौरान सारा ने  भाई-बहनों से अपने बंधन, अपने काम और अपनी पर्सनल बातों को लेकर खुलासा किया। सारा ने यह बताया कि जब उनके पिता सैफ अली खान एक्ट्रेस करीना से शादी करने का प्लान किया था जब उनकी एक्स वाइफ यानि सारा की मां अमृता का कैसा रिएक्शन था। सारा ने बताया, 'जब मेरे पापा करीना से शादी करने जा रहे थे तो मुझे अच्छे से याद है कि मैं अपनी मम्मी के साथ लॉकर के पास गई और वहां से जूलरी निकालने लगी। मैंने अपनी मां से पूछा कि मुझे कौन सा झुमका पहनना चाहिए। सारा ने आगे बताया कि मेरी मां ने फैशन डिजाइनर संदीप और अबु को कॉल किया और उन्हें घर पर बुलाया। क्योंकि मां (अमृता) चाहती थीं कि मैं उस शादी में सबसे खूबसूरत और सबसे सुंदर लहंगा पहनू।  सारा ने बताया कि इस शादी पर उनकी मां भी काफी एक्साइटेड थीं।

अब सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो आपको बता दें कि सारा जल्द ही इम्तियाज अली की रोममांटिक फिल्म और कुली नंबर 1 में नजर आएंगी। सारा अली खान फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं। सारा अली खान एक्टर कार्तिक आर्यन को डेट कर रही हैं। लवबर्ड्स को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। दोनों इम्तियाज अली की रोमांटिक मूवी में काम कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है। फैंस पर्दे पर सारा-कार्तिक को साथ देखने के लिए बेसब्र हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *