सेक्सवर्कर बनकर फंसाया, लूट का विरोध करने पर मार डाला

रोहिणी
सेक्सवर्कर बनकर शिकार को फंसाया, सुनसान जगह पर लूटपाट की, जब विरोध किया तो युवक की हत्या कर दी। सनसनीखेज वारदात रोहिणी की है। सोमवार को युवक की लाश मिली थी। प्रशांत विहार पुलिस ने युवती समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मृतक युवक हनी ट्रैप का शिकार हुआ था। आरोपियों की पहचान मोनू यादव उर्फ मोंटू, अजय उर्फ पिलिया उर्फ अनिल और पायल के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों से पांच मोबाइल फोन और लूटा हुआ पर्स जिसमें साढ़े तीन सौ रुपये बरामद किए हैं।

डीसीपी एसडी मिश्रा के मुताबिक, सोमवार को मेट्रो पिलर नंबर- 444 रोहिणी के पास एक युवक खून से लथपथ पड़ा मिला था। कॉल पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया था। उसके हाथ पर दीपक गुदा हुआ था। पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवा दिया। प्रशांत विहार पुलिस टीम को जांच में युवक की पहचान एन-ब्लॉक मंगोलपुरी के रहने वाले दीपक के रूप में हुई।
 
वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई। रेहड़ी पटरी वालों से मामले की जानकारी लेने की कोशिश की गई। इस बीच पता लगा कि चोरी के मामले में जेल से सजा काटकर मोनू उर्फ मोंटी आया है। दमकल केन्द्र के पास महिला दोस्त के साथ दिखाई दिया है। मोनू को उसकी महिला दोस्त के साथ हिरासत में लिया गया। पूछताछ करने पर दोनों ने दीपक की हत्या करने की बात मानी। उनकी निशानदेही पर अजय उर्फ पिलिया उर्फ अनिल को भी गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि मोंटी दोनों के साथ सुल्तानपुरी स्थित झुग्गी में रहने लगा था। वारदात से पहले तीनों ने लूटने की योजना बनाई थी जिसमें पायल ने सेक्सवर्कर का रोल कर शिकार को हनीट्रैप में फंसाकर सुनसान जगह पर लाना था। पायल उसे सुनसान जगह पर ले गई। दीपक से लूटपाट करने की कोशिश की। विरोध करने पर दोनों ने पीट-पीटकर मार डाला। उसका पर्स और मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए थे। मोनू और अनिल हत्या, लूट, स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम दे चुका है। पायल कुछ दिन पहले ही तुगलकाबाद इलाके से आकर अनिल के साथ रह रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *