सेक्शुअल लाइफ में ऐसे लगाएं तड़का

अक्सर जब बात गोल सेटिंग की आती है तो लोग अपनी प्रफेशनल लाइफ में नए-नए लक्ष्य निर्धारित करते हैं और कई बार तो रिश्ते में पड़ रही दरार या किसी तरह की दूरी को भी कम करने के बारे में विचार जरूर करते हैं लेकिन जिस चीज की तरफ उनका ध्यान कभी नहीं जाता है वह है फिजिकल और सेक्शुअल इंटिमसी। आपने अक्सर रिलेशनशिप काउंसलर्स को यह कहते सुना होगा कि सेक्स भी किसी रिश्ते के लिए बेहद जरूरी है जो दो लोगों को बांधकर रखता है। ऐसे में हम आपको दे रहे हैं सेक्स से जुड़े कुछ बेहतरीन आइडियाज जिनसे रोमांचक बनेगी आपकी लाइफ…

सेक्स से जुड़े गेम्स खेलें
अगर आप अपनी रूटीन सेक्स लाइफ से बोर हो चुके हैं और बोरियत की वजह से आपकी सेक्स करने की इच्छा में भी कमी आ रही है तो आपको अपनी लाइफ में कुछ फन और अडवेंचर लाने की जरूरत है। इसके लिए आप पार्टनर के साथ कुछ गेम्स खेल सकते हैं। उदाहरण के लिए चिट वाला गेम। इस गेम में चिट पर इरॉटिक और नॉटी चीजें लिखें और बाउल में उसे भर दें, जैसे- अपनी शर्ट उतारें, सेक्सी डांस मूव्स करें और फिर दोनों पार्टनर बारी-बारी से चिट निकालें और उस पर जो लिखा हो उसे करें। अगर आप कोई और गेम खेलना चाहते हैं तो इंटरनेट पर कई तरह के सेक्स से जुड़े गेम्स के आइडियाज आपको मिल जाएंगे।

आपने भी इस बात को महसूस किया होगा कि कई बार क्विकी सेक्स सेशन मैराथन सेशन से कहीं ज्यादा सैटिसफाइंग और आनंददायक होता है। इसे आप इस तरह से समझ सकते हैं कि 7 कोर्स मील का स्वाद तो आप कभी-कभार ही ले पाते हैं लेकिन फास्ट फूड ज्यादातर लोगों का पसंदीदा होता है। क्विकी सेक्स सेशन की खासियत ही यह है कि आप इसे कहीं भी और कुछ ही मिनटों में इंजॉय कर सकते हैं और इसके लिए पहले से प्लानिंग और तैयारी करने की जरूरत नहीं होती।

साथ में पॉर्न देखें
अगर आपने अब तक इसे ट्राई नहीं किया है तो इसकी शुरुआत करें। अकेले पॉर्न देखने से बेहतर है कि आप पार्टनर के साथ पॉर्न देखें लेकिन इसकी शुरुआत करने से पहले इस बात का ध्यान रखें कि आप कैसा पॉर्न साथ में देख रहे हैं। एक्सपर्ट्स की मानें तो पार्टनर के साथ बैठकर हार्डकोर पॉर्न देखना आपके हेल्दी रिलेशन के लिए अच्छा नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि हार्डकोर पॉर्न में अनरियलिस्टिक चीजें होती हैं जिन्हें आप रियल लाइफ में ट्राई नहीं कर सकते।

झूठा दिखावा न करें
अगर आपको सेक्स के दौरान संतुष्टि महसूस नहीं हो रही है तो झूठा दिखावा करने या फिर फेक ऑर्गैज्म करने की बजाए पार्टनर से इस बारे में खुलकर बात करें। पार्टनर से इस बारे में डिस्कस करें कि कैसे आप दोनों लवमेकिंग के दौरान एक दूसरे को और ज्यादा खुश और संतुष्ट कर सकते हैं और कैसे एक दूसरे की जरूरतों को पूरा कर सकते हैं।

सेक्स टॉयज यूज करें
हर गुजरते दिन के साथ सेक्स टॉय से जुड़ी इंडस्ट्री में कुछ न कुछ नया और इनोवेटिव हो रहा है। आप चाहें तो ऑनलाइन बड़ी आसानी से सेक्स टॉयज ऑर्डर कर सकते हैं। लेकिन ऑर्डर करने से पहले रिसर्च कर लें। लेकिन बेहद महंगे और फैंसी हेवी गैजट्स ऑर्डर करने से पहले छोटे-छोटे सेक्स टॉय जैसे हैंडकफ, ब्लांडफोल्ड और वाइब्रेटर्स का इस्तेमाल करके देखें। इनके इस्तेमाल से निश्चित तौर पर आपका प्लेजर कई गुना बढ़ जाएगा। बेहद नुकीली, तेज और कांच की चीजों का पेनिट्रेटिव प्लेजर में इस्तेमाल भूल से भी न करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *