सूर्य नमस्कार करती करीना का तैमूर ने यूं दिया था साथ 

नई दिल्ली 
कोरोना वायरस महामारी के चलते बॉलीवुड स्टार्स घर पर ही समय बिता रहे हैं हालांकि इन स्टार्स की लाइफ रुकी नहीं है और ये सितारे कई अलग-अलग तरह की गतिविधियों में शामिल हैं. जहां आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर जैसे सितारे घर पर किताब पढ़ रहे हैं, वही कटरीना कैफ और जैकलीन फर्नांडीज जैसे स्टार्स अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं.

करीना को सपोर्ट करने पहुंचे तैमूर

करीना कपूर खान भी अपनी फिटनेस को लेकर काफी गंभीर हैं और होम वर्कआउट कर रही हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे अपने बेटे तैमूर के साथ नजर आ रही हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि करीना सूर्यनमस्कार कर रही हैं वही तैमूर उनके पीछे ऐसे बैठा है मानो अपनी मां को एक्सरसाइज और योग के लिए सपोर्ट करने पहुंचा हो और अपनी मां का हौसला बढ़ा रहा हो. फैंस के बीच करीना और तैमूर का ये वीडियो वायरल हो रहा है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना की फिल्म अंग्रेजी मीडियम कुछ समय पहले रिलीज हुई थी. इस फिल्म को कोरोना वायरस के चलते काफी नुकसान उठाना पड़ा है. करीना इस फिल्म के अलावा करण जौहर के महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट तख्त में भी काम कर रही हैं. इस पीरियड ड्रामा फिल्म में करीना के अलावा विकी कौशल, जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, रणवीर सिंह और भूमि पेडनेकर जैसे सितारे नजर आएंगे.
करीना इसके अलावा फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर भी चर्चा में हैं. हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल हिंदी रीमेक इस फिल्म में आमिर कई लुक्स में नजर आएंगे. इस फिल्म में वे थ्री इडियट्स और तलाश जैसी फिल्मों के बाद एक बार फिर आमिर खान के साथ काम कर रही हैं. हालांकि इन सभी फिल्मों का भविष्य कोरोना वायरस के चलते अधर में लटका हुआ है. करीना भी उम्मीद कर रही हैं कि वे जल्दी ही फिल्म सेट्स पर शूटिंग करने पहुंचेंगी.
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *