एक्टर अरुण बक्शी हुए बीजेपी में शामिल, पीएम मोदी के लिए कही ये बात

नई दिल्ली

अपनी कॉमिक टाइमिंग और नेगेटिव रोल्स के सहारे बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ने वाले एक्टर अरुण बक्शी ने बीजेपी जॉइन कर ली है. चुनावी माहौल में सनी देओल और गौतम गंभीर जैसे सितारों के बाद अरुण बक्शी भी सेलेब्रिटी के तौर पर बीजेपी से जुड़ गए हैं. दिल्ली में छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह की मौजूदगी में अरुण ने बीजेपी में शामिल हो गए हैं. इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के कई बड़े नेता भी मौजूद रहे.

अरुण ने फिल्म कयामत, हिना और हिंद की बेटी जैसी फिल्मों में काम किया है. उन्होंने 'देख भाई देख' जैसे सदाबहार सीरियल में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाई थी. अरुण बक्शी ने पीएम मोदी को लेकर अपने विचार रखें हैं. उन्होंने कहा, 'मोदी एक ऐसे व्यक्ति हैं जो प्रेरक हैं और दिन में केवल 5 घंटे सोते हैं. उन्हें देश के लिए काम करना है और देश को उनका ज्यादा समय मिलना चाहिए.
गौरतलब है कि अरुण ने अपने एक्टिंग करियर में 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है और एक प्लेबैक सिंगर के तौर पर उन्होंने 298 गाने गाए हैं. उन्होंने पंजाबी और भोजपुरी सिनेमा में भी काम किया है. अरुण का जन्म पंजाब में हुआ था और उन्होंने लुधियाना के आर्या कॉलेज से ग्रैजुएशन किया है. उन्होंने फिल्मों में आने से पहले पंजाब एग्रीकल्चरल यूनिवर्सिटी में काम किया और साल 1981 में अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने पहले टेलीविजन माध्यम का रुख किया और फिर फिल्मों की तरफ मुड़ गए.

अरुण बक्शी को बीआर चोपड़ा के सीरियल महाभारत से काफी पहचान मिली थी. इसके अलावा उन्होंने फिल्म 'गुरु', 'कुछ तो गड़बड़ है' और 'मासूम' जैसी फिल्मों में काम किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *