सूदखोरी से परेशान युवक जहर खाकर पहुंचा एसपी ऑफिस, अस्पताल में भर्ती

होशंगाबाद
मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में सूदखोरी से परेशान होकर एक युवक ने जहर खा लिया और एसपी ऑफिस जा पहुंचा. पीड़ित युवक राकेश गौर ने एडिशनल एसपी राकेश खाखा को बताया कि सूदखोर से तंग आकर उसने जहर खा लिया है. इसके बाद एडिशनल एसपी ने उसे तत्काल इलाज के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया है, जहां उसका उपचार जारी है और हालत स्थिर बनी हुई है.

पीड़ित गुनोरा गांव का निवासी राकेश गौर ने बताया कि बुधवार दोपहर को उसने जहर खाया और उसके बाद एडिशनल एसपी के ऑफिस में पहुंच गया. राकेश का कहना है कि होशंगाबाद के हलवाई चौक पर स्थित राधिका ज्लेवर्स के संचालक उसे परेशान कर रहे हैं. उसने एक सोने की चेन और अंगूठी गिरवी रखकर 25 हजार रुपये ब्याज पर लिए थे. जब पैसों की व्यवस्था हो गई तो वह रकम लेकर राधिका ज्वेलर्स गया, लेकिन दुकान संचालक ने पैसे लेकर भी उसे सोने के गहने वापस नहीं किए.

पीड़ित राकेश ने बताया कि दुकान संचालक ने उसे कहा कि उसकी रकम कोई रुपये देकर छुड़वा ले गया है. इसके बाद राकेश कई बाद दुकान पर गया, लेकिन उसे सोने के जेवर वापस नहीं मिल सके. इसी बात से दुखी होकर राकेश गौर ने जहर खा लिया और एडिशनल एसपी के ऑफिस पहुंच गया. राकेश ने बताया कि उनसे इसकी शिकायत पुलिस थाने, कमिश्नल कार्यालय, एसपी ऑफिस और कलेक्ट्रेट तक में की, लेकिन किसी ने सुनवाई नहीं की. फिलहाल पुलिस इस मामले में पूछताछ कर सच जानने की कोशिश कर रही है.

एडिशनल एसपी राकेश खाखा ने बताया कि युवक राकेश गौर ने जैसे ही बताया कि वह बाहर से सल्फास की गोली खा कर आया है, उसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मामले में सिवनी मालवा एसडीओपी और ढुलकिया थाना प्रभारी को जांच सौंपी गई है. मामले में जांच के बाद दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *