सूटकेस में बंद मिली युवती की लाश के मामले में प्रेमी समेत 4 लोग गिरफ्तार

सूरजकुंड

फरीदाबाद के सूरजकुंड स्थित डेथ वैली में सूटकेस में बंद तैरती मिली युवती की लाश के मामले में पुलिस ने मृतिका के प्रेमी सहित हत्या में शामिल कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि प्रेमी अपनी शादी टूटने से नाराज था जिसके चलते उसने प्रेमिका की हत्या का कदम उठाया.

मामले का खुलासा करते हुए फरीदाबाद पुलिस ने बताया कि युवती के प्रेमी और पूर्व प्रेमी ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को सूटकेस में बंद करके डेथ वैली झील में फेंक दिया था. पुलिस चारों गिरफ्तार आरोपियों को कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लेकर मामले की और पूछताछ करेगी.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रुपयों को लेकर पहले प्रेमी से युवती का झगड़ा होने के बाद बात बिगड़ गई थी. जिसके बाद लंबे समय तक दूसरे युवक से उसका प्रेम प्रसंग चला. इसी दौरान युवक यानी युवती के प्रेमी की कहीं और शादी तय हो गई. जब युवती को इस बात का पता चला तो उसने अपने प्रेमी की शादी का विरोध किया. उसने लड़की वालों को फोन करके अपने संबंधों के बारे में सब कुछ बता दिया. जिससे प्रेमी की शादी होते-होते टूट गई.

वहीं दूसरी ओर युवती का पहला प्रेमी पैसों के लेन-देन को लेकर रंजिश पाले हुए था. जिसके चलते दोनों प्रेमियों ने मिलकर युवती को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया. जिसमें उन्होंने अपने दो और दोस्तों को शामिल किया. इसके बाद प्रेमिका के घर पहुंचकर उसका गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया. फिर शव को ठिकाने लगाने के लिए ओल्ड फरीदाबाद की मार्केट से एक सूटकेस खरीदा. जिसमें उसके शव को पैक किया और बाइक पर रखकर सूरजकुंड स्थित डेथ वैली झील में फेंककर फरार हो गए.

पुलिस के मुताबिक युवती के हाथ पर लिखे नाम से ही पुलिस उसके परिजनों तक पहुंच पाई और पूरे मामले का खुलासा हुआ. फिलहाल पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और दोनों प्रेमियों ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *