सुसाइड से पहले क्या लिखा था आखिरी पोस्ट? क्राइम पेट्रोल की एक्ट्रेस ने

 
नई दिल्ली 

मशहूर शो क्राइम पेट्रोल की एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने अपने इंदौर स्थित घर पर 25 मई की रात फांसी लगाकर जान दे दी. प्रेक्षा कई टीवी शोज में छोटी भूमिकाओं में नजर आई थीं. प्रेक्षा ने कम उम्र में सुसाइड कर टीवी इंडस्ट्री को हैरानी में डाल दिया है. प्रेक्षा के निधन पर सेलेब्स शोक जता रहे हैं.

क्या था प्रेक्षा का आखिरी इंस्टा स्टेट्स?
प्रेक्षा मायानगरी मुंबई में अपने सपनों में उड़ान भरना चाहती थी. लेकिन काम ना मिलने का डर और सपनों का टूटना प्रेक्षा को डिप्रेशन में ले गया. तभी तो आत्महत्या जैसा कदम उठाने की प्रेक्षा ने पहले से तैयारी कर ली थी. मरने से पहले प्रेक्षा का आखिरी इंस्टा स्टेट्स था, 'सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना.' उनके इस इंस्टा पोस्ट से साथ पता चलता है कि वे अपने सपनों के टूटने से काफी दुखी थीं और सारी उम्मीदें छोड़ चुकी थीं.
 
एक्ट्रेस के पिता के मुताबिक, लॉकडाउन होने पर वे घर आ गई थीं. वो तनाव में थीं क्योंकि पिछले 1 साल से उनके पास काम नहीं था. दूसरी तरफ, मुंबई में कोरोना संकट की वजह से लॉकडाउन बढ़ रहा था. ऐसे में प्रेक्षा को लगा था कि उन्हें लंबे समय तक काम नहीं मिलेगा, जिसके वजह से वो डिप्रेशन में चली गईं और आत्महत्या जैसा कदम उठाया.
 

करण कुंद्रा ने जताया दुख
एक्टर करण कुंद्रा ने प्रेक्षा के निधन पर दुख जताते हुए ट्वीट में लिखा था- सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना.' एक और टीवी एक्टर ने सुसाइड कर लिया और उसने #prekshamehta अपने इंस्टाग्राम पर लास्ट में पोस्ट किया था. ये बहुत दुखद है. तुम बहुत यंग थी. तुम्हारे सामने पूरी जिंदगी थी. हमें हमारी मेंटल हेल्थ के बारे में बात करने की जरूरत है.
 
करण ने लिखा- हमें कठिन समय में हमारे आसपास के लोगों की देखभाल करने की आवश्यकता है और न केवल ये मान लें कि वे ठीक हैं. RIP little one. हम तुम्हारे लिए प्रार्थना करेंगे! यह भी गुजर जाएगा!
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *