सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर दी सफाई- आंध्र प्रदेश का राज्यपाल बनाने की खबर गलत

 
नई दिल्ली 

कुछ वक्त से पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के आंध्र प्रदेश का राज्यपाल बनाए जाने की खबरें सुर्खियां बटोर रही थीं. लेकिन अब इन खबरों को खुद सुषमा स्वराज ने ही खारिज कर दिया है. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर सफाई दी है.

अपने ट्विटर अकाउंट से सुषमा स्वराज ने राज्यपाल बनाए जाने की खबरों को गलत बताया. ट्वीट में सुषमा ने लिखा, 'मुझे आंध्र प्रदेश का राज्यपाल बनाए जाने वाली खबरें सच नहीं हैं.'
 
दरअसल, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन के एक ट्वीट से सस्पेंस पैदा हो गया था. जिसमें उन्होंने पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को आंध्र प्रदेश का राज्यपाल बनने की बधाई दी थी.
 
हालांकि बाद में उन्होंने यह ट्वीट डिलीट कर दिया था. जिससे अटकलों का बाजार और गर्म हो गया था. हर्षवर्धन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'भाजपा की वरिष्ठ नेता और मेरी दीदी पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को आंध्र प्रदेश का राज्यपाल बनने पर बहुत बधाई और शुभकामनाएं. सभी क्षेत्रों में आपके लंबे अनुभव से प्रदेश की जनता लाभान्वित होगी.'
 
हालांकि जब तक हर्षवर्धन ने ट्वीट डिलीट किया, यह सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका था. लेकिन सुषमा स्वराज की सफाई के बाद अब यह तो साफ हो गया है कि स्वराज को आंध्र प्रदेश का राज्यपाल नहीं बनाया गया है.

बता दें कि इस बार के आम चुनाव में सुषमा स्वराज ने चुनाव नहीं लड़ा था. वहीं मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में सुषमा को कोई पद नहीं दिया गया. हालांकि मोदी सरकार के पहले पांच सालों के दौरान सुषमा विदेश मंत्री के पद पर अपनी सेवाएं दे चुकी हैं. इस बार के आम चुनाव के लिए सुषमा का कहना था कि खराब सेहत उन्हें चुनाव प्रचार और चुनाव लड़ने की अनुमति नहीं देता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *