प्रियंका के लिए रुकी रही इंडिगो की फ्लाइट, जब पता चला तो ऐसा रहा रिएक्शन

लखनऊ

गुरुवार को तीन जिलों में प्रचार अभियान निपटाने के बाद दिल्ली लौटने के लिए जब प्रियंका गांधी वाड्रा अमेठी के फुरसतगंज हवाई अड्डे पर पहुंचीं तो पायलट ने जो बताया उससे सुनकर वो हैरान रह गईं. पायलट के मुताबिक विमान का ब्रेक फेल हो गया था, और वो फ्लाइट भरने की हालत में नहीं था.

प्रियंका के विमान का ब्रेक फेल

इसके बाद प्रियंका के स्टाफ ने देर रात लखनऊ से दिल्ली के लिए इंडिगो की फ्लाइट बुक की. प्रियंका के स्टाफ को बताया गया कि इंडिगो की फ्लाइट रात 10.50 पर रवाना होगी. प्रियंका गांधी जल्द से जल्द लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचने की कोशिश में रहीं. इस बीच वक्त तेजी से गुजर रहा था. प्रियंका के स्टाफ को एहसास हो गया कि रात 10.50 पर लखनऊ पहुंचना संभव नहीं है. सूत्रों के मुताबिक मामले की गंभीरता देख एसपीजी के एक अधिकारी या फिर प्रियंका गांधी वाड्रा के काफिल में चल रहे एक शख्स ने लखनऊ में इंडिगो को संदेश दिया कि प्रियंका को लखनऊ पहुंचने में 10-15 मिनट की देरी होगी, लिहाजा फ्लाइट इतनी देर तक रोकी जाए. प्रियंका इंडिगो को भेजी गई इस सूचना से पूरी तरह अनजान थीं.

'मेरी वजह से क्यों लेट हुई फ्लाइट'

इधर लखनऊ पहुंचने में देरी होते देख प्रियंका ने फुरसतगंज से ही लखनऊ एयरपोर्ट पर एक चार्टर प्लेन मंगा लिया. बाद में प्रियंका जब लखनऊ पहुंचीं तो उन्हें बताया गया कि उन्हें दिल्ली ले जाने के लिए इंडिगो की फ्लाइट रुकी है. प्रियंका गांधी ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली और पूछा कि क्या फ्लाइट उनकी वजह से रुकी है. प्रियंका गांधी को जब बताया गया कि हां उन्हीं की वजह से ऐसा हुआ है तो वे अपने स्टाफ पर बेहद नाराज हुईं. प्रियंका गांधी वाड्रा ने साफ कहा कि उनकी वजह से ऐसा क्यों हुआ, यात्रियों को 15 मिनट भी देरी क्यों सहनी पड़ी? प्रियंका ने कहा कि इस फ्लाइट को तुरन्त रवाना किया जाए और जिसने भी ये गलती की उसकी जवाबदेही तय हो.

प्रियंका ने कहा कि इंडिगो की फ्लाइट फौरन दिल्ली रवाना हो. प्रियंका ने कहा कि उनकी जानकारी के बिना जो थोड़ी देरी हुई, वो आगे रत्ती भर ना हो. इसके बाद ही प्रियंका गांधी वाड्रा चार्टर प्लेन लेकर दिल्ली के लिए रवाना हो हुईं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *