सुषमा स्वराज को यादकर बोले अदनान सामी, वो मेरी मां जैसी थीं, गहरे सदमे में हूं

 
नई दिल्ली 

पूर्व विदेशमंत्री सुषमा स्वराज के निधन से पूरे देश में शोक की लहर है. सुषमा स्वराज के निधन के बाद कई बॉलीवुड और टीवी स्टार्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. सिंगर अदनान सामी ने भी एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है.

सोशल मीडिया पर अदनान सामी ने लिखा- 'इस अनहोनी के बारे में जानकर मैं और मेरा परिवार पूरी तरह से सदमे में है. सुषमा हमारे लिए मां समान थीं. उनके लिए मन में अपार सम्मान और आदर है. वो सबका ध्यान रखने वाली और नेक दिल इंसान थीं. हम उन्हें बहुत याद करेंगे.'

इसी के साथ अदनान सामी ने कई फोटो भी शेयर की हैं. ये तस्वीरें तब की हैं जब अदनान सामी और उनकी पत्नी बेटी मदीना संग सुषमा से मिलने गए थे. फोटो में सुषमा स्वराज अदनान सामी की बेटी संग खेलती नजर आ रही हैं. मदीना भी सुषमा स्वराज संग काफी खुश नजर आई थीं. फोटो में सुषमा संग उनके पति स्वराज कौशल भी साथ थे. मदीना  संग सुषमा की ये तस्वीर उस वक्त काफी वायरल हुई थी.
 
इसके अलावा एक्टर बोमन ईरानी ने ट्वीट करते हुए सुषमा स्वराज को याद किया. उन्होंन लिखा- 'वे एक कद्दावर महिला थीं. वो बेहद छोटी उम्र में हमें छोड़ कर चली गईं. मैं ये खबर सुनकर बेहद दुखी हूं. सुषमा जी की आत्मा को शांति मिले '
 

बता दें कि सुषमा स्वराज का 67 की उम्र में निधन हो गया. दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था. लेकिन अस्पताल में ही उन्होंने दम तोड़ दिया. सुषमा स्वराज लंबे अर्से से बीमार चल रही थीं और उनका किडनी ट्रांसप्लांट भी हुआ था. बीमारी की वजह से ही उन्होंने 2019 लोकसभा चुनाव नहीं लड़ा. 2014 में सुषमा स्वराज को विदेश मंत्रालय का प्रभार मिला था.  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *