सुशील मोदी का बयान- लालू जंगलराज के प्रतीक, उनका जेल से बाहर रहना हमारे लिए फायदेमंद

 
पटना

 बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने मंगलवार को कहा कि जेल में बंद राजद नेता लालू प्रसाद की लोकसभा चुनाव प्रचार में मौजूदगी राजग के लिए कारगर होगी क्योंकि वह मतदाताओं के लिए कथित रूप से ‘‘जंगलराज'' के प्रतीक हैं।

सुशील मोदी ने दावा किया कि राजग तो चाहेगा कि लालू प्रसाद जेल के बाहर हों। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि उन्हें जमानत मिल जाती। बिहार के लोगों के लिए वह ‘जंगल राज', अराजकता और कानून अव्यवस्था के प्रतीक हैं। जितना वह हमारे खिलाफ प्रचार करेंगे, उतना ही हमारे पक्ष में मतदाताओं का ध्रुवीकरण होगा। वह हमारे लिए जेल से बाहर ज्यादा अच्छे हैं और हमें राजनीतिक रूप से लाभ पहुंचाएंगे।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि राजग की राष्ट्रवाद की भावना पाकिस्तान के बालाकोट में हवाई हमलों के इर्दगिर्द जन्मी है जिसका व्यापक प्रभाव पड़ा है। गठबंधन की रैलियों में जब नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजबूत नेतृत्व और पाकिस्तान तथा चीन से निपटने के तरीके की बात करते हैं तो लोग उत्साहित हो जाते हैं।

मोदी ने दावा किया कि गरीब परिवारों को सालाना 72000 रुपए देने का कांग्रेस का वादा और राफेल सौदे में भ्रष्टाचार के उसके आरोप चुनाव के मुद्दे ही नहीं हैं क्योंकि विपक्षी दल इस बार महंगाई जैसे संवेदनशील विषय को मुद्दा बनाने में नाकाम रहे हैं और उसकी वजह है केंद्र सरकार का अर्थव्यवस्था को सही से संभालना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *