‘सुपर 30’ और ‘मेंटल है क्या’ में क्लैश को लेकर कंगना की बहन रंगोली किया ट्वीट

मुंबई
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और रितिक रोशन के बीच नोक-झोक अक्सर होती रहती है। इसी के कारण वह दोनों सुर्खियों में बने रहते हैं। कंगना रनौत और ऋतिक रोशन का विवाद काफी पुराना है। एक-दूसरे पर पब्लिकली पर्सनल लेवल पर कीचड़ उछालने के बाद दोनों के बीच प्रफेशनल लड़ाई सामने आई है।

दरअसल, ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' और कंगना रनौत की 'मेंटल है क्या' एक ही दिन रिलीज होने वाली हैं। ये दोनों ही फिल्में 26 जुलाई को रिलीज होने वाली हैं। अब कंगना की बहन रंगोली द्वारा ये आरोप लगाया जा रहा है कि ऋतिक इस क्लैश की वजह से सोशल मीडिया पर अपने पीआर के जरिए कंगना के खिलाफ दुष्प्रचार करवा रहे हैं।

पहले तो रंगोली ने इस क्लैश पर सफाई देते हुए ट्वीट किया और कहा कि कंगना ने तो एकता कपूर इस क्लैश को रोकने की बात कही थी, लेकिन प्रोड्यूसर ने ये तारीख तय की है। रंगोली ने कहा कि इस तारीख को लेकर एकता ने अपने बचपन के दोस्त ऋतिक से मुलाकात भी की थी और दोनों ने मिलकर ये फैसला किया।

इसके बाद रंगोली ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए और ऋतिक पर कई आरोप लगाए। इसके बाद रंगोली ने लिखा, ''उस शख्स से और क्या उम्मीद की जा सकती है जो हमेशा से ही पीठ पीछे वार करना जानता हो। जितना तुम और तुम्हारा पीआर कंगना को गिराएगा वो उतना ही जोरदार जवाब देगी। वैसे तो कंगना को खास फर्क नहीं पड़ता लेकिन अब तुम देखना जादू…''

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *