बिग बॉस में शहनाज गिल को फेवर कर रहे सलमान खान, क्या ‘कटरीना’ नाम है वजह?

 
नई दिल्ली 

बिग बॉस के हर सीजन में सलमान खान किसी ना किसी कंटेस्टेंट को फेवर करते हुए देखे जाते हैं. हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस 13 में शहनाज गिल कौर को सलमान खान की फेवरेट कंटेस्टेंट बताया जा रहा है. वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान शहनाज गिल को सपोर्ट करते हुए देखे गए. घर से बेघर हुई कंटेस्टेंट कोयना मित्रा ने भी सलमान पर आरोप लगाए हैं कि वो शो में शहनाज के गार्जियन बनकर बात करते हैं और किसी को भी उन्हें गलत नहीं कहने देते हैं.

शहनाज का फेवर क्यों करते हैं सलमान खान?

शहनाज कौर बिग बॉस 13 में एंट्री करने से पहले ही सलमान खान की फेवरेट बनती हुई दिखाई दीं. बिग बॉस के प्रीमियर एपिसोड में शहनाज की एंट्री शेफाली बग्गा के साथ हुई. स्टेज पर शहनाज की मजेदार बातों से सलमान खान काफी इंप्रेस दिखाई दिए थे. शहनाज का बच्चों की तरह बात करना और खुद को पंजाब की कटरीना कैफ कहने पर शहनाज से सलमान खान काफी इंप्रेसिव और खुश नजर आए थे.

बता दें कि कटरीना कैफ सलमान खान की बेहद खास फ्रेंड हैं. कटरीना और सलमान स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. वहीं शहनाज भी खुद को पंजाब की कटरीना कैफ मानती हैं. लोगों को लगता है कि सलमान का शहनाज को फेवर करना उनका खुद को कटरीना कहना हो सकता है, क्योंकि कटरीना सलमान के बेहद करीब हैं. वहीं शहनाज का एंटरटेनिंग बिहेवियर और बच्चों की तरह बात करना एक खास वजह हो सकती है.
 
वहीं, वीकेंड का वार एपिसोड में टास्क के तहत कंटेस्टेंट्स को एक-दूसरे के सिर पर लगे गुब्बारों को फोड़कर उनकी गलतफहमी दूर करनी थी. शहनाज और कोयना एक-दूसरे के बलून फोड़ते हैं. कोयना का कहना था कि शहनाज घर में हर किसी का मजाक उड़ाती हैं. उन्हें ये सब करना अच्छा लगता है. शहनाज जजमेंट पास करती हैं. इसके बाद सलमान खान ने साफ तौर पर शहनाज का पक्ष लिया. इसपर सलमान ने कहा कि शहनाज घर में सभी की नकल उतारती हैं. अगर वो ऐसा करती हैं तो आप भी कम नहीं हैं. आपने शहनाज को नौकर, मैनेजर और wannabe कहा था. सलमान का मानना था कि शहनाज एंटरटेनिंग हैं. लेकिन कोयना सलमान की बातों से असहमत दिखाई दी थीं.

कोयना ने घर से बाहर आकर अपने इंटरव्यू में सलमान खान पर निशाना साधा है. कोयना को लगता है कि सलमान खुद को पंजाब की कटरीना कैफ कहने वाली शहनाज गिल का काफी फेवर करते हैं. कोयना ने कहा, 'दूसरे वीकेंड का वार एपिसोड में जब मैंने सलमान को अपने प्रति शहनाज के बिहेवियर के बारे में बताया तो सलमान ने फौरन ही उसकी साइड लेते हुए कहा कि लोग उसके बिहेवियर को पसंद कर रहे हैं. लेकिन जब मैं घर के बाहर आई तो मुझे सच्चाई पता चली कि कोई उसे पसंद नहीं करता है. हर कोई उसके बिहेवियर पर सवाल खड़े कर रहा है. '

शहनाज के बारे में बात करते हुए कोयना ने आगे कहा, 'उसने किया ही क्या है. घर में आने से पहले कोई उसे नहीं जानता था. लेकिन जब मैं घर से बाहर आई तो मैंने देखा कि सलमान ने शहनाज के बारे में शो में जो भी कहा था ऑडियंस का रिएक्शन उससे काफी अलग है. इसका यही मतलब है कि सलमान खुद से ही उसकी तरफदारी करते हैं और ये चीज ऑडियंस को बिल्कुल पसंद नहीं आएगी.'

शहनाज की साइड लेने पर लोग सलमान पर भड़क गए हैं. एक यूजर ने लिखा- सलमान ने कहा कि शहनाज आपको सिद्धार्थ शुक्ला बाहर नहीं भेजना चाहते और मैं भी. ये बात यह बताने के लिए काफी है कि दलजीत कौर और कोयना मित्रा जैसी महिलाएं शो में नहीं रह सकती. कोई फर्क नहीं पड़ता हम वोट करें या ना करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *