सुखराम-सुदीप मामले में पुलिस हुई सक्रिय, भाजपा करेगी निर्वाचन आयोग को शिकायत !

 

हरदा। सुखराम बामने को सुदीप पटेल द्वारा जातिसूचक अपशब्द और धमकी वाले मामले में सक्रिय पुलिस की कार्रवाई के बाद भाजपा ने आज हरदा एसपी को हटाने को लेकर मोर्चा खोल दिया है।  भाजपा नेताद्वय विधायक कमल पटेल और जिलाध्यक्ष अमरसिंह मीणा ने प्रेसवार्ता में पुलिस द्वारा निर्दोष भाजपा कार्यकर्ताओं और बूथ प्रभारियों को गांव गांव जाकर धमकाने और जबरन परेशान कर लोकसभा चुनाव मतदान को प्रभावित करने के आरोप लगाए हैं।  इधर एसपी हरदा ने पुलिस की कार्रवाई को पूर्णतः वैधानिक करार दिया है। 

 

सजप ने की मांग – 

सजप के नेता शमीम मोदी ने सुखराम को पुराना सजप का साथी बताते हुए उनके साथ हुए दुर्व्यवहार की कड़ी निंदा की है। उन्होनें पुलिस से सुदीप की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है। 

इधर आज अखिल भारतीय बलाही समाज ने भी पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है। 

 

कमल पटेल ने कहा – 

भाजपा विधायक कमल पटेल ने एक तरफ सुदीप मामले में पुलिस कार्रवाई का स्वागत की बात कही है। वहीं फरार सुदीप को खोजने के लिए बड़ी संख्या में गांव गांव जा रहे पुलिस दल पर सत्तापक्ष के इशारे पर निर्दोष कार्यकर्ताओं और बूथ प्रभारियों को अनावश्यक प्रताड़ित करने, थाना में बैठाने की बात कहते हुए इस कार्रवाई से चुनाव प्रचार, परिणाम प्रभावित होने की आशंका जताते हुए एसपी को तत्काल हटाने की मांग राज्यपाल व चुनाव आयोग से की है।

 

नेताद्वय ने निर्वाचन आयोग को इस हेतु पत्र लिखने की बात कही। 

 

भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा – 

इधर , भाजपा जिलाध्यक्ष अमरसिंह मीणा ने कहा कि सुदीप 1000 वाला सदस्य नहीं है। चूंकि वो विधयक कमल पटेल का बेटा है। इसलिए विरोधियों द्वारा पार्टी की छवि को खराब किया जा रहा है। हमने सुदीप के कृत्य के लिए कोई अनुशंसा नहीं कि है। बावजूद हमारी पार्टी के निर्दोष कार्यकर्ता को परेशान किया जा रहा है। हम आयोग से पुलिस की शिकायत करेंगे। फिर भी पुलिस ऐसा करती है तो हम पुलिस की ईंट से ईंट बजा देंगे। 

 

एसपी ने कहा कि – 

एसपी भगवत सिंह बिरदे ने दूरभाष पर कहा कि दर्ज मामले में हम त्वरित वैधानिक कार्रवाई कर रहे हैं। कार्रवाई पूर्ण रूप से वैधानिक है, अवैधानिक नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *