सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी पर साधा निशाना, ट्वीट में लिखा- हार का ठीकरा कार्यकर्ताओं पर क्यों?

रायपुर 
छत्तीसगढ़ में सत्ता बदलने के बाद आरोप- प्रत्यारोप का भी दौर शुरू हो गया है. पक्ष और विपक्ष दोनों एक दूसर पर तंज कसने से पीछे नहीं हट रही है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के लेटेस्ट ट्वीट ने फिर एक बार राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है. सीएम भूपेश बघेल ने एक बार फिर सीधे तौर पर बीजेपी पर निशाना साधा है. मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ बीजेपी में जारी अंतर्कलह पर निशाना साधा है.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा कि जब जीत का श्रेय 'सेनापति' को, तो हार का ठीकरा कार्यकर्ताओं पर क्यों? माफ कीजिएगा! ये आपका अब कोई आंतरिक मामला नहीं रहा क्योंकि किसी भी पार्टी के कार्यकर्ताओं के अपमान का मतलब है – लोकतंत्र पर सीधा प्रहार करना. इस ट्वीट में सीधा इशारा बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक और पार्टी में चल रही इंटरनल डिस्प्यूट पर है.

बता दें कि भाजपा की करारी हार के लिए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार ठहराया था. बीते बुधवार को भाजपा के प्रदेश कार्यालय एकात्म परिसर में समीक्षा बैठक रखी गई थी. बैठक के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए धरमलाल कौशिक ने कहा था कि छत्तीसगढ़ में करारी हार का बड़ा कारण कार्यकर्ताओं द्वारा काम नहीं करना है. इसके अलावा कांग्रेस के घोषणा पत्र को ज्यादा प्रभावी भी बताया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *