सीएम कमलनाथ के बेटे नकुल की होगी राजनीति में एंट्री

   भोपाल
 मध्य प्रदेश की सियासत में जल्द ही मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ की एंट्री हेने वाली है। इस बात संकेत रविवार को छिंदवाड़ा में मिल गए हैं। आज मुख्यमंत्री कमलनाथ छिंदवाड़ा पहुंचे थे। यहां उनके बेटे भी इस कार्यक्रम में उनके साथ दिखाई दिए। उसने समर्थन में जमकर नारेबाजी हुई। यहां मुख्यमंत्री कमलनाथ भी मौजूद थे।

दरअसल, मुख्यमंत्री कमलनाथ छिंदवाड़ा में पहुंचे थे। सीएम के सामने ही उनके बेटे के समर्थकों ने जमकर नारेबाजी करते हुए जोर शोर से हमारा सांसद कैसा हो नकुलनाथ जैसा हो के नारे लगाए गए। कमलनाथ के पहुंचने से पहले वहां मौजूद लोग नकुल से मिलते दिखाई दिए। इस तरह की नारेबाजी के बाद से नकुल की सियासत में एंट्री होने के संकेत मिल गए हैं। मुख्यमंत्री बनने के बाद कमलनाथ को छिंदवाड़ा संसदीय सीट छोड़ना है। आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस उनके बेटे को टिकट दे सकती है। सियासी नारेबाजी के बाद से इस बात को और बल मिल गया है। बता दें कि कुछ समय से कांग्रेस में नकुलनाथ को सांसद के तौर पर प्रत्याशी बनाए जाने की मांग की जा रही है. हालांकि इस मामले में कमलनाथ कुछ नहीं बोले लेकिन उन्होने यह जरुर कहा कि प्रदेश की सरकार छिंदवाड़ा से चल रही है।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ के बाद उनके बेटे को यहां से टिकट देने की सियासी अटकलों तेज हो गई हैं। इससे पहले भी कई मौकों पर नकुल अपने पिता के साथ नजर आते रहे हैं। हालांकि, वह सक्रिय राजनीति इससे पहले कभी नहीं दिखाई दिए थे। लेकिन उनके पिता के सीएम बनने के बाद वह सरकार के कई कार्यक्रमों में नजर आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *