सिलीगुड़ी पुलिस ने नहीं दी राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर को उतरने की इजाजत

 
सिलीगुड़ी     

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की 14 अप्रैल को पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में होने वाली रैली विवादों में आ गई है. सिलीगुड़ी पुलिस ने राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर को लैंडिंग की मंजूरी नहीं दी है. सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए पुलिस ने हेलीकॉप्टर लैंडिंग से मना किया है.

लेकिन कांग्रेस नेता इसे राजनीतिक चाल बता रहे है. क्योंकि हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बयान पर एतराज जताया था. मालूम हो कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार लोकसभा चुनावी दौरों पर हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने बंगाल के रायगंज और कूच बिहार में भी रैली की थी.

क्या कहा था राहुल ने…
राहुल गांधी ने तंज कसते हुए कहा था कि ममता बनर्जी ने केंद्र में मंत्री पद पाने के लिए कभी न कभी बीजेपी से समझौता किया था और अब ममता बनर्जी पूछ रही हैं कि हम बीजेपी के खिलाफ सच में नहीं लड़ रहे हैं.

राहुल ने यह भी कहा था कि ममता बनर्जी को मैं बताना चाहता हूं कि राफेल का मुद्दा कांग्रेस पार्टी ने ही उठाया. चौकीदार चोर है का नारा भी हमने दिया. यही नहीं, आज तक के इतिहास में हमने सत्ता की चाह में बीजेपी से कभी भी किसी भी राज्य में कोई समझौता नहीं किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *