सिर्फ 90 सेकंड में एटीएम को रस्सी से खींचकर ले गए एसयूवी वाले चोर

पुणे
महाराष्ट्र के पुणे में एसयूवी वाले चोर 90 सेकंड में पूरा का पूरा एटीएम लेकर फरार हो गए। मशीन में 9.72 लाख रुपये भरे हुए थे। बिना सिक्यॉरिटी गार्ड वाले एटीएम लूट की घटना पुणे के खराबवाड़ी गांव में रविवार को हुई। इस पूरी लूट को अंजाम देने में लुटेरे ने 90 सेकंड लिए और मशीन लेकर फरार हो गए।

पुलिस ने बताया कि 3.5 लाख रुपये की कीमत वाली मशीन फर्श पर केवल रखी हुई थी, उसके पेंच नहीं कसे गए थे। उसे सिर्फ फर्श पर रखकर पॉवर और इंटरनेट केबिल से जोड़ा गया था। पुलिस ने बताया, 'संभवत: चोरों को इसके बारे में जानकारी नहीं होगी इसलिए उन्होंने यूनिट के चारों ओर रस्सी बांधकर मशीन को बाहर खींचा।

रविवार को तीनों आरोपी एक सफेद एसयूवी में रात करीब 2 बजकर 10 मिनट पर एटीएम बूथ पर पहुंचे और मशीन के चारों ओर रस्सी बांध दी। उन्होंने रस्सी के दूसरे सिरे को एसयूवी से बांध दिया। चोरों ने सीसीटीवी से बचने के लिए ब्लू कलर लिक्विड कैमरे में छिड़क दिया। उनमें से एक ने एसयूवी स्टार्ट की और ऐक्सिलरेटर को इतना दबाया कि मशीन भी साथ में खिंची चली आई।

बाकी दो चोरों ने मशीन को वाहन में रखा और फरार हो गए। एटीएम मशीन को बाहर खींचने से बूथ के दरवाजे टूट गए। चाकन पुलिस की एक पट्रोल टीम ने तेज रफ्तार से भागती हुई एसयूवी को देखा भी था लेकिन उसका रास्ता रोकने में असमर्थ रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *