सिर्फ बालों से नहीं होती खूबसूरती, बता रही हैं यह दुल्हन

हर दुल्हन चाहती है कि अपनी शादी के दिन वह दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की दिखे। कुछ ऐसा ही मलयेशिया में रहने वाली भारतीय मूल की वैष्णवी पुवेन्द्रन ने भी सोचा था। और अब वैष्णवी और उनकी ब्राइडल फोटो शूट की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। आखिर क्या है इसकी वजह आगे की तस्वीरें में पढ़ें…

एक ही नहीं 2-2 बार कैंसर से लड़ी जंग
वैष्णवी को ब्रेस्ट कैंसर हो गया था। इलाज और कीमोथेरपी के बाद जब उन्हें लगा कि वह पूरी तरह से ठीक हो गई हैं और कैंसर फ्री हो चुकी हैं उसी वक्त उन्हें पता चला कि उनका कैंसर लिवर और रीढ़ की हड्डी में भी फैल चुका है। उन्होंने दोबारा ट्रीटमेंट और कीमोथरेपी करवायी और 5 साल तक इलाज चलने के बाद 2018 में उन्हें फिर से कैंसर-फ्री घोषित किया गया।

बालों को खोना सबसे बड़ी चुनौती
वैष्णवी कहती हैं कि अपने बालों को खोना मेरे लिए सबसे बड़ी चुनौती थी। मुझे ऐसा लगा कि अब मैं इतनी खूबसूरत नहीं रही कि कोई मुझे प्यार करे। इतना ही नहीं मुझे ऐसा लगा कि बिना बालों के मैं कभी दुल्हन की तरह दिखना तो दूर फील भी नहीं कर पाउंगी।

बोल्ड इंडियन ब्राइड
हालांकि अपनी इस झिझक को पीछे छोड़कर वैष्णवी ने करवाया अपना ब्राइडल फोटोशूट जिसे उन्होंने नाम दिया बोल्ड इंडियन ब्राइड। अब वैष्णवी की बिना बाल वाली दुल्हन बनी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

ब्राइट रेड साड़ी में लगीं खूबसूरत
ब्राइट रेड साड़ी, मेहंदी से सजे हाथ और पैर, डीप रेड कलर की लिपस्टिक, हेवी जूलरी और चेहरे पर प्यारी इस मुस्कान… इन सबके बीच वैष्णवी को अपने बालों की कमी महसूस ही नहीं हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *