‘सिम्बा’ में पुलिस ऑफिसर के बाद ‘गली बॉय’ में रैपर बने रणवीर सिंह

बॉलीवुड के शानदार एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सिम्बा' को लेकर खासा चर्चा में हैं. जहां फिल्म को दर्शकों की ओर से गजब की प्रतिक्रिया मिल रही है. ऐसे अब रणवीर सिंह की अगली रिलीज को तैयार फिल्म 'गली बॉय' का एक पोस्टर रिलीज किया गया है. इस पोस्टर को रणवीर सिंह ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है. आप भी देखिए इस फिल्म का यह खास पोस्टर.

रणवीर सिंह अपनी फिल्म 'गली बॉय' में एक रैपर के किरदार में नजर आने वाले हैं. अपनी फिल्म के पोस्टर को साझा करते हुए एक्टर ने लिखा है ''अपना टाइम आएगा'' इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट भी नजर आएंगी जो उनकी प्रेमिका का किरदार निभाने वाली हैं. वहीं इस फिल्म के पोस्टर में रणवीर सिंह हुडी पहने नजर आ रहे हैं. जहां फिल्म के पोस्टर को उनके फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं.

रणवीर और आलिया की ये फिल्म 14 फरवरी 2019 को रिलीज होने वाली है. वहीं हाल ही खबर सामने आई थी की इस फिल्म को बर्ल‍िन इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग के लिए चुना गया है. जिसे लेकर रणवीर सिंह ने कुछ दिन पहले ही ट्वीट किया था. इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. रणवीर आलिया भट्ट के साथ ही इस फिल्म में मुंबई के कई बड़े रैपर भी नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है और फिल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *