सिगरेट और गुटके के पैसे मांगने पर स्कार्पियो सवारों ने दुकानदार को पीटा, सटाई पिस्टल

 गोरखपुर 
शहर का वीआईपी इलाके सिविल लाइंस में बिना नंबर प्लेट लगी स्कार्पियो से आए बदमाश पान की दुकान से सिगरेट और गुटका लेकर जाने लगे। दुकानदार के पैसे मांगने पर बदमाशों ने उसकी पिटाई कर दी। आसपास के लोगों के बचाने पहुंचने पर दुकानदार और उसके भाई की कनपटी पर पिस्टल सटा दिया। बाद में वे जानमाल की धमकी देते हुए फरार हो गए। कैंट पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

दुस्साहस
-बिना नंबर प्लेट की स्कार्पियो ये आए थे चार बदमाश
-पीड़ित दुकानदार की तहरीर पर चार पर मुकदमा दर्ज

सूरजकुण्ड के रहने वाले पवन चौधरी की सिटी मॉल के पास पान की गुमटी है। गुरुवार की शाम तकरीबन 7.30 बजे बिना नंबर प्लेट की स्कार्पियो से चार-पांच की संख्या में लोग पहुंचे। दुकान पर पवन और उनका भाई ओमप्रकाश मौजूद थे। सिगरेट पीने और गुटखा खाने के बाद वे बिना रुपये दिए जाने लगे तो पवन ने उनसे रुपये मांगे। इस पर वह अपना परिचय देते हुए दुकानदार को गाली देने लगे। इसके बावजूद दुकानदार रुपये के लिए अड़ा रहा। इस पर वह उसकी पिटाई करने लगे। पवन को बचाने पहुंचे ओमप्रकाश को भी मारपीट कर जख्मी कर दिया। आसपास के लोग बचाने पहुंचे तो वे उनकी कनपटी पर पिस्टल सटा दिए। बाद में असलहा लहराते हुए फरार हो गए। भाग रहे बदमाशों में से एक बदमाश को लोगों ने पकड़ लिया। मौके पर पुलिस के पहुंचने पर उसे सौंप दिया। वह नशे में धुत था। हालांकि बाद में पुलिस ने उसे छोड़ दिया। जिसको लेकर पीड़ित पक्ष में भय व्याप्त है। 

चार लोगों पर दर्ज हुआ मुकदमा
पीड़ित दुकानदार पवन चौधरी की तहरीर पर कैंट पुलिस ने संजय यादव, ओमविर यादव, ऋषिकेश यादव, आलोक सिंह के खिलाफ धारा 323, 504, 506, 352, 427 के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। संजय महराजगंज जिले के एक थाने का हिस्ट्रीशीटर बताया जा रहा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *