सिंधिया पर जानलेवा हमला हुआ,सूबे में कानून व्‍यवस्‍था ध्‍वस्‍त- शिवराज

भोपाल
 मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि सूबे में कानून व्यवस्‍था ध्‍वस्‍त हो गई है. बीजेपी में  शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया  के काफिले को भोपाल में काले झंडे दिखाए जाने और उनके खिलाफ हुई नारेबाजी को लेकर शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उनकी गाड़ी को रोकने की कोशिश की गई. साथ ही पत्‍थर भी फेंके गए. ऐसे में कानून व्यवस्‍था पूरी तरह से खत्म हो गई है ये कहना गलत नहीं होगा.

बीजेपी के स्थानीय नेता राजेंद्र गुप्ता ने बताया कि सिंधिया को काले झंडे दिखाए जाने और उनके काफिले पर पत्थर फेंके जाने की घटना के सिलसिले में मामला दर्ज कराने के लिए वह श्यामला थाना पहुंचे। उन्होंने बताया कि रात 11:30 बजे पार्टी जिला अध्यक्ष विकास विरानी, पूर्व महापौर आलोक शर्मा, बीजेपी कार्यकर्ता और जिले के पार्टी पदाधिकारी थाने पहुंचे।

"मैं इस हमले की निंदा करता हूं और पुलिस प्रशासन से अपील करता हूं कि जो भी दोषी हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए।"-शिवराज सिंह चौहान, पूर्व मुख्यमंत्री
दर्ज किया गया मामला

उधर, श्यामला हिल्स पुलिस थाने के सब इंस्पेक्टर बीपी सिंह ने बताया कि सिंधिया को शुक्रवार शाम 7 बजे के आसपास काले झंडे दिखाए जाने के मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ शासन की तरफ से मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा, ‘उन पर (सिंधिया पर) पथराव नहीं किया गया है।’ सिंह ने बताया कि बीजेपी कार्यकर्ता इस मामले में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे और पथराव होने का भी आरोप लगा रहे हैं, लेकिन पथराव नहीं हुआ है।

'बौखलाहट में करा रही हमले'
शिवराज सिंह चौहान ने कहा, ‘आम आदमी की बात छोड़िए, जब पूर्व केंद्रीय मंत्री, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता, बीजेपी से राज्यसभा के उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जानलेवा हमले का प्रयास किया जा सकता है तो फिर आप कल्पना कर सकते हैं कि प्रदेश की स्थिति कितनी भयावह है।’ पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ‘मैं स्तब्ध हूं। प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से समाप्त हो चुकी है। अराजकता का माहौल है।’ चौहान ने कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस नीत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बहुमत खो चुकी सरकार बौखलाहट में हमले करवा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *