सिंधिया के गढ़ से उठी मांग- शिवराज सिंह चौहान या फिर हेमा मालिनी!

गुना 
मध्य प्रदेश की सबसे चर्चित लोकसभा सीटों में से एक गुना से बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को मैदान में उतारने की मांग की है. गुना के कार्यकर्ता चाहते हैं कि या तो शिवराज सिंह चौहान लड़ें या फिर हेमा मालिनी. हालांकि इसके अलावा राजगढ़ से भी कार्यकर्ताओं ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह को राजगढ़ से चुनाव लड़ाने की इच्छा जताई है.

वहीं इस मामले पर पूर्व सीएम शिवराज सिंह का कहना है कि पार्टी कार्यकर्ताओं का प्रेम है. कोई गुना से चाहता है तो कोई छिंदवाड़ा से तो कोई राजगढ़ से. पर टिकट तो पार्टी तय करती है. शिवराज ने कहा कि मैं भाजपा का विनम्र कार्यकर्ता हूं. पार्टी जो आदेश देगी वहीं पालन करूंगा.

गौरतलब है कि गुना सीट कांग्रेस की गढ़ रही है. वर्तमान में पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना से सांसद हैं. सिंधिया से जब इस चुनाव में गुना सीट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने भी वही जवाब दिया कि पार्टी आलाकमान जहां से कहेगा वहीं से वे चुनाव लड़ेंगे.

इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलों पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के उस बयान का समर्थन किया है जिसमें कमलनाथ ने कहा था कि दिग्विजय किसी चुनौती वाली सीट से चुनाव लड़ें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *