सिंगर कनिका कपूर को मिली अस्पताल से छुट्टी

बॉलिवुड सिंगर कनिका कपूर के हेल्थ से जुड़ी अच्छी खबर सामने आई है, जिसमें उनके छठा टेस्ट नेगेटिव बताया जा रहा है और उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई है। हालांकि, इससे पहले कोरोना की जांच की पांचवीं रिपोर्ट में भी रिजल्ट नेगेटिव आया था।

कनिका छठा टेस्ट नेगेटिवन्यूज एजेंसी एएनआई की ट्वीट के मुताबिक, 'सिंगर कनिका कपूर का छठा कोरना टेस्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (SGPGIMS), लखनऊ से छुट्टी दी जा चुकी है।' यकीनन यह खबर उनके फैन्स और फैमिली के लिए एक अच्छी खबर है और अब जल्द ही कनिका अपने परिवार के बीत होंगी।

फैमिली ने की थी कनिका के कही और इलाज कराने की डिमांड
पांचवीं रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद बताया गया था कि टेस्ट में कोरोना के लक्षण नहीं पाए जाने के बावजूद कनिका अभी पीजीआई में ही रहेंगी, जब तक उनका अगला टेस्ट निगेटिव नहीं आ जाता। इससे पहले जब चौथी बार कनिका के टेस्ट पॉजिटिव आए थे तब कहा जा रहा था कि फैमिली ने उन्हें लखनऊ से एयरलिफ्ट कराने की डिमांड की है और वे लोग चाहते हैं कि कहीं और उनका इलाज हो। इस बीच हॉस्पिटल से लगातार ऐसी खबरें आती रही हैं कि कनिका के इलाज में जो बेस्ट किया जा सकता है वह किया जा रहा है।

कनिका कपूर में कोरोना के लक्षण नहीं
पांचवीं टेस्ट नेगेटिव आने के बाद संजय गांधी पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस के डायरेक्टर डॉक्टर आरके धीमान ने बीते दिनों कहा था कि कनिका कपूर में अब कोई लक्षण नहीं दिख रहे, उनकी तबीयत पहले से स्थिर और अच्छी है। वह सामान्य रूप से भोजन ले रही हैं।

लंदन से लौटी थीं कनिका
कनिका कपूर होली से पहले लंदन से मुंबई लौटीं, इसके दो दिन बाद वह लखनऊ गईं और उन्होंने कई लोगों के साथ पार्टी की। तबीयत खराब लगने पर उन्होंने टेस्ट करवाया तो वह COVID-19 पॉजिटिव निकलीं। इसके बाद उनके टच में आए लोगों में दहशत हो गई। कनिका कपूर की लापरवाही को लेकर उत्तर प्रदेश में उन पर कई एफआईआर भी दर्ज की गई।

लगातार 4 टेस्ट नेगेटिव
बता दें कि कनिका कपूर का कहना था कि जब वह भारत वापस आई थीं तो देश में सेल्फ आईसोलेशन जैसी कोई व्यवस्था लागू नहीं थी, बल्कि 10 मार्च को लोग होली खेल रहे थे। इसके बाद सिंगर लगातार चार कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाई गई थीं।।

कनिका पर हैं कई मामले दर्ज
यहां बताते चलें कि कनिका के लिए अभी मुश्किलें खत्म नहीं हुई हैं। दरअसल कोरोना टेस्ट को लेकर पॉजिटिव पाए जाने से पहले उनपर कुछ केस दर्ज किए जा चुके हैं। कनिका पर आरोप है कि विदेश से लौटने के बाद कोरोना पॉजिटिव पाई गईं और इस दौरान अपनी डीटेल छिपाने और आइसोलेशन के बजाय उन्होंने कई बड़ी पार्टियों में हिस्सा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *