सावरकर पर संग्राम: BJP बोली- शिवसेना सत्ता का मजा ले या राहुल से माफी मंगवाए

मुंबई
भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के सावरकर पर दिए बयान पर कहा है कि कांग्रेस ने सावरकर के साथ कभी भी न्याय नहीं किया है. बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि राहुल गांधी के सावरकर पर दिए बयान को देश नहीं भूलेगा.

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि शिवसेना का सिर्फ ट्वीट से काम नहीं चलेगा. उन्होंने कहा है कि शिवसेना को खुद फैसला लेना होगा कि उन्हें क्या चाहिए. सत्ता या सावरकर? शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि शिवसेना सत्ता का मजा ले या राहुल गांधी से माफी मंगवाए. ये बातें शाहनवाज हुसैन ने मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहीं.

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बांग्लादेश, अफगानिस्तान और पाकिस्तान के लोगों को भारतीयता नागरिकता मिल रही है, उनमें खुशी है. कांग्रेस ने पूर्वोत्तर में हिंसा फैलाने की पूरी कोशिश की. नागरिकता कानून से नागरिका को खतरा नहीं है. मुस्लिमों को कांग्रेस गुमराह कर रही है.

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि अमित शाह पहले ही कह चुके हैं कि भारतीय मुसलमानों को इस कानून को लेकर चिंता नहीं करनी चाहिए. अब स्थितियां सामान्य हैं. पूर्वोत्तर की राजनीतिक पार्टियों ने इस बिल पर केंद्र सरकार का समर्थन किया. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए हम साफ करना चाहते हैं कि मुसलमानों को इस कानून से डरना नहीं चाहिए. जिन्हें जाना था, वे पाकिस्तान जा चुके हैं.

शाहनावज हुसैन ने कहा कि राहुल गांधी के सावरकर पर दिए गए बयान को देश कभी माफ नहीं करेगा. राहुल गांधी कभी सावरकर नहीं हो सकते. कांग्रेस ने कभी सावरकर के साथ न्याय नहीं किया. राहुल गांधी की तुलना सावरकर के साथ एक माइक्रॉन के बराबर भी नहीं हो सकती.

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि शिवसेना का सिर्फ ट्वीट करने से काम नहीं चलेगा. शिवसेना को जो चाहते हैं वह करना चाहिए. या राहुल गांधी से माफी मंगवा लें. बोरवली से शिवाजी पार्क तक एक लंबा मार्च आयोजित कराया जाएगा. सीएबी और एनआरसी दोनों अलग-अलग चीजें हैं.

गौरतलब है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को भारत बचाओ रैली को संबोधित करते हुए कहा था, 'कल संसद में बीजेपी के नेताओं ने मुझे मेरे भाषण के लिए माफी मांगने के लिए कहा, लेकिन मैं उन्हें बता देना चाहता हूं कि मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं है, मेरा नाम राहुल गांधी है . मैं सच्चाई के लिए कभी माफी नहीं मांगूंगा. मैं मर जाऊंगा, मगर माफी नहीं मांगूंगा, न कोई कांग्रेस का कार्यकर्ता माफी मांगेगा.'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *