सामने आया रियलमी X2 Pro का डिजाइन

स्मार्टफोन बाजार में इन दिनों रियलमी X2 Pro स्मार्टफोन को लेकर काफी चर्चा हो रही है। भारत में यह स्मार्टफोन दिसंबर में लॉन्च किया जाएगा, हालांकि पिछले कुछ दिनों में इससे जुड़ी कई जानकारी सामने आ चुकी है। कंपनी ने इस बात की पुष्टि की है कि इसमें 90Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले, 50W फास्ट चार्जिंग और स्नैपड्रैगन 855+ SoC प्रोसेसर दिया जाएगा।

इस फोन को चीन और यूरोप में 15 अक्टूबर को लॉन्च किया जाना है और इस लॉन्चिंग से पहले Realme X2 Pro की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों में स्मार्टफोन के डिजाइन को साफ तौर पर देखा जा सकता है। तस्वीरों से पता चलता है कि फोन के डिस्प्ले में वॉटरड्रॉप नॉच दी गई है। पीछे की तरफ कर्व्ड ग्लास पैनल और एलईडी फ्लैश के साथ चार रियर कैमरे दिए होंगे। इसके अलावा फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी देखने को मिलेगा।

 

ये होंगे रियलमी एक्स2 प्रो के फीचर्स
बताया जा रहा है कि रियलमी X2 प्रो में 6.5 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। फोन का एक और खास फीचर इसका क्वॉड रियर कैमरा सेटअप होगा। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा। इसके अलावा एक 13 मेगापिक्सल, एक 8 मेगापिक्सल और एक 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए डिस्प्ले नॉच के अंदर 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा।

फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000mAh की बैटरी दी होगी, जो 50 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करेगी। एक विडियो में कंपनी ने दिखाया है कि स्मार्टफोन करीब 30 मिनट में ही 100 प्रतिशत तक चार्ज हो जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *