सामने आया अक्षय का सीक्रेट, बपचन में दोस्तों को खूब पीटते थे!

कनाडा में अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ बेबीमून मनाने के बाद कॉमीडियन कपिल शर्मा हिन्दुस्तान लौट चुके हैं। अब वह पूरी तरह से वह अपने शो के लिए लग गए हैं। इसी बीच मिशन मंगल को प्रमोट करने कपिल शर्मा के स्टेज पर अपनी पूरी टीम के साथ अक्षय कुमार पहुंचे। द कपिल शर्मा शो में अक्षय के साथ सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू और कीर्ति कुल्हारी भी मौजूद थीं।

इस शो में मिस्टर खिलाड़ी ने बेहतरीन स्टंट दिखाया। अगल ही अंदाज में ऐंट्री की। अक्षय की ऐंट्री देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

द कपिल शर्मा शो में अक्षय कुमार के साथ उनके बचपन के दोस्त मिलिंद देशपांडे भी मौजूद थे। अक्षय ने खुद अपने दोस्त का परिचय कराया। अक्षय ने बताया कि इसी दोस्त के साथ मेरा पूरा बचपन बीता है।

शो में अक्षय के दोस्त मिस्टर खिलाड़ी के सीक्रेट शेयर किए। मिलिंद ने बताया कि बचपन में अक्षय मुझे खूब पीटते थे। इस मौके पर कपिल भी चुटकी लेने से बाज नहीं आए। उन्होंने अक्षय से पूछा कि आप बचपन से ही हिंसक थे। लेकिन, अक्षय भी मजाकिया लहजे में जवाब देते हैं। वह कहते हैं कि अगर पीटते नहीं तो वह सफल नहीं हो पाता।

इस मौके पर अक्षय ने बताया कि मेरे 4-5 दोस्त हैं जिनके साथ मैंने अपना पूरा बचपन बिताया है। वह बताते हैं मैं हर महीने अपने पुराने मुहल्ले में जाता है, क्योंकि मेरी बचपन की यादें वहीं से जुडी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *