साध्वी प्रज्ञा के निष्कासन की मांग को लेकर कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद का धरना प्रदर्शन

भोपाल
मध्य प्रदेश के पुराने भोपाल के चार बत्ती चौराहे पर विधायक आरिफ मसूद ने सांसद को बर्खास्त करने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन (Protest) किया. विधायक आरिफ मसूद ने कहा कि, 'उन्हें सिर्फ बर्खास्त ही करना होगा. पहले तो साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को टिकट ही गलत दिया गया था. प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने दूसरी बार भोपाल को शर्मसार किया है.'

विधायक आरिफ मसूद ने कहा कि, 'पहली बार टिकट देने के बाद भोपाल शर्मसार हुआ था क्योंकि अभी तक उन्हें अदालत से क्लीनचिट नहीं मिली है. ये भाजपा की कथनी और करनी का अंतर है, दूसरी बार जिस तरह से उन्होंने गोडसे विचारधारा का सम्मान किया, हम सब निंदा करते हैं.' विधायक आऱिफ मसूद का कहना है कि धरना सिर्फ चंद घंटों का नहीं है बल्कि कार्रवाई नहीं होने पर पूरे प्रदेश भर में बड़े स्तर पर धरना प्रदर्शन होगा.

भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने संसद में महात्मा गांधी के हत्यारे गोडसे को देशभक्त बताया जिसे लेकर विवाद खड़ा हुआ है. इससे पहले भी साध्वी अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रही हैं. शहीद हेमंत करकरे को लेकर भी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान की काफी आलोचना हुई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *