सात साल की दो मासूम बच्चियों को 70 साल के बुजुर्ग ने बनाया हवस का शिकार

 सतना
मध्य प्रदेश में रेप की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है. अब प्रदेश के सतना में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आया है. यहां एक 70 साल के बुजुर्ग ने दो मासूम बच्चियों के साथ रेप किया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पूरे इलाके के लोगों में नाराजगी का माहौल है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

 बागीचे में आम बीनने गई थी मासूम-

जानकारी के मुताबिक बघेलान थाना क्षेत्र के महुरक्ष गांव में रहने वाली दोनों मासूम बच्चियां बागीचे में आम बीनने गई थी. आरोपी वहां पहले से मौजूद था. मौका देककर उसने दोनों मासूमों को पकड़ लिया. इसके बाद बारी-बारी से दोनों के साथ दरिंदगी की. किसी तरह छूटने के बाद दोनों मासूम अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई.

सात और आठ साल उम्र-

70 साल के आरोपी बुजुर्ग ने जिन बच्चियों के साथ रेप किया है उनमें से एक की उम्र सात साल और दूसरी की आठ साल है. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने आनन-फानन में आरोपी रघुबर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच जारी है.

दतिया में टीचर ने की रेप की कोशिश-

वहीं, दतिया में गुरु शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है. धीरपुरा थाना के जुझारपुर ग्राम में बच्चों को शिक्षा और नैतिकता का पाठ पढ़ाने वाले शिक्षक ने 11 साल की मासूम से अनैतिक रिश्ता कायम करने की कोशिश की. जुझारपुर ग्राम में बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने वाले मनीष यादव ने आज अपने घर के बच्चों को पढ़ाने के बाद कक्षा 5 में पढ़ने वाली बच्ची को यह कह कर रोक लिया कि वह पढ़ने में कमजोर है. शिक्षक ने कहा कि वह उसे कुछ देर और पढ़ाएगा. इस बीच वहां पढ़ने आए बाकी के बच्चों को उसने घर भेजे दिया. जब सभी बच्चे चले गए तब शिक्षक ने कमरे का दरवाजा बंद कर दिया और फिर  बच्ची के सामने अश्लील हरकत करने लगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *