साउथ इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहीं राइमा सेन, तमिल फिल्म में आएंगी नजर

 
नई दिल्ली 

बॉलीवुड एक्ट्रेस राइमा सेन को पिछले काफी समय से बॉलीवुड की कोई बड़ी फिल्म तो नहीं मिली है. इसलिए एक्ट्रेस ने साउथ इंडस्ट्री में कदम रखने का मन बना लिया है. वे साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. वे तमिल फिल्म अग्नि सिरागुगल में नजर आएंगी. फिल्म में वे साउथ एक्टर अरुण विजय के अपोजिट होंगी. अरुण की पिछली फिल्म थाडम 2019 की सफल फिल्मों में शुमार हुई है.

दरअसल अग्नि सिरागुगल के मेकर्स ने एक पोस्टर जारी किया है. पोस्टर को देख कर ऐसा लग रहा है कि राइमा फिल्म में एक बोल्ड और स्ट्रान्ग कैरेक्टर प्ले करने जा रही हैं. इसके अलावा फिल्म में विजय एंटनी शीनू के रोल में होंगे और कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन विजि के रोल में होंगी. इसके अलावा फिल्म में जे सतीश कुमार और प्रकाश राज भी शामिल होंगे.

फिल्म के एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग चेन्नई और कोलकाता जैसे शहरों में की गई है. जबकि फिल्म के एक शेड्यूल की शूटिंग फिलहाल मॉस्को के सेंट पीटर्सबर्ग में चल रही है. इसके बाद फिल्म के एक अन्य शेड्यूल की शूटिंग अलमाटी के कजाकिस्तान में की जाएगी. फिल्म का निर्माण अम्मा क्रिएशन के तहत टी शिवा कर रहे हैं.

राइमा सेन की बात करें तो वे एक्ट्रेस मुन मुन सेन की बेटी हैं. उनकी बहन रिया सेन भी फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज में काम कर चुकी हैं. राइमा ने साल 1999 में गॉडमदर फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. वे बंगाली फिल्मों में भी खूब काम कर चुकी हैं. 2018 में उनकी फिल्म 3 देव और 2006 वाराणसी- द अनटोल्ड रिलीज हुई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *