सहवाग ने पूछा- पासवर्ड किसकी याद में रखते हो, लोगों ने दिए मजेदार जवाब

नई दिल्ली 
टीम इंडिया के पूर्व धुरंधर ओपनर वीरेंदर सहवाग सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं और अपने प्रशंसकों से किसी न किसी तरीके से जुड़े रहते हैं। वह अपने ही अंदाज में लोगों को जवाब भी देते हैं और सवाल भी पूछते हैं। सहवाग ने ट्विटर पर शनिवार को एक सवाल अपने फॉलोअर्स से पूछा कि आप पासवर्ड किसकी याद में रखते हो तो लोगों ने इस पर मजेदार जवाब लिखे।  

सहवाग ने लिखा- पासवर्ड अकसर किस की याद में रखते हो आप? इस पर एक यूजर ने लिखा- हमार पासवर्ड हमरा ससुरजी को बैंक अकाउंट नंबर है। सहवाग ने भी इस पर अपने ही अंदाज में लिखा- वाह ससुरा! चंद्रेश नाम के एक यूजर ने जवाब लिखा- गर्लफ्रेंड चली जाती है पर उसके नाम का पासवर्ड रह जाता। वहीं एक ने बताया कि sehwag ही उसका पासवर्ड है। 

विहान नाम के एक यूजर ने लिखा कि वोट फॉर मोदी जी उसका पासवर्ड है। वहीं, एक ने बताया कि वह ओटीपी से हर बार सेट करते हैं जिससे उन्हें याद करने की जरूरत नहीं होती। एक ने लिखा- Nopassword ही उनके पीसी का पासवर्ड है। एक अन्य ने वीरू की ही पारी के नंबर को अपना पासवर्ड बताया। 

भारत के लिए 104 टेस्ट और 251 वनडे खेल चुके 40 साल के सहवाग ने क्रिकेट में कई रेकॉर्ड बनाए। उनका वनडे में सर्वश्रेष्ठ स्कोर 219 जबकि टेस्ट में 319 रन है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *