सलमान ने बताया, संजय दत्त की वजह से वह अब तक हैं कुंवारे

एक बार फिर कपिल शर्मा अपने कॉमिडी शो को लेकर फैन्स के बीच हाजिर हो चुके हैं और उनके इस नए शो के अगले मेहमान हैं सलमान खान। उनके फैन्स इस शो को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिलहाल इस शो की एक क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें सलमान खान कहते नजर आ रहे हैं कि संजय दत्त की वजह से उनकी अब तक शादी नहीं हुई।

दरअसल इंटरनेट पर वायरल इस विडियो में सलमान कपिल के शो में एक किस्सा सुनाते नजर आ रहे हैं। वह कह रहे हैं कि संजू बाबा एक बार मुझे कन्विन्स कर रहे थे कि भाई जान आपको शादी कर लेनी चाहिए और तभी फोन की घंटी बज रही थी और वह भाईजान वन सेकंड कहकर फोन लेकर वहां से चले गए। सलमान ने कहा कि इसके बाद ही उन्हें समझ आ गया कि शादी करना कितना मुश्किल है।

सलमान की इस बात पर कपिल और वहां मौजूद सभी दर्शक जोर से हंसने लगे। बता दें कि कपिल शर्मा का शो सोनी टीवी पर शुरू हो चुका है, जिसे आप शनिवार-रविवार को रात 9:30 बजे देख सकते हैं। …तो तैयार रहिए छोटे पर्दे पर सलमान और कपिल की मजेदार मस्ती के लिए।

हाल ही में 12 दिसम्बर को कपिल शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ धूमधाम से शादी रचाई , जिसकी वजह से वह काफी सुर्खियों में रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *