सलमान खान को लेकर कटरीना कैफ और आमिर खान ने लगाई यह शर्त

बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस कटरीना कैफ के लिए साल 2018 बेहद खराब रहा। ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' के बावजूद उन्‍हें कोई खास सफलता नहीं मिली क्‍योंं‍कि उनकी दो अन्‍य फिल्‍में ' ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' और 'जीरो' कोई कमाल नहीं दिखा सकी। दर्शकों ने भी इन फिल्‍मों को सिरे से नकार दिया। कुल मिलाकर कटरीना के लिए पिछला साल बेहद खराब रहा। फिलहाल वह फिल्‍म 'भारत' की शूटिंग कर रही हैं। इसी दौरान कटरीना के को-स्‍टार और दोस्‍त आमिर खान ने उन दोनों के बीच लगी शर्त को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

उन्‍होंने बताया है कि कटरीना और आमिर के बीच उनके दोस्‍त सलमान खान को लेकर एक शर्त लगी है। बता दें कि इस शर्त में आमिर और कटरीना के बीच एक चेस गेम का मुकाबला होगा। इसके बाद कटरीना अगर इसमें हार जाती हैं तो उन्‍हें सलमान खान के घर गैलेक्‍सी अपार्टमेंट जाना होगा। इसके बाद शुरू होगी शर्त के मुताबिक आगे की बात। आमिर खान बताते हैं कि शर्त हारने पर कटरीना कैफ को सलमान के घर पर 'दिल चीज क्‍या है आप मेरी जान लीजिए' सॉन्‍ग गाना पड़ेगा।

आमिर की शर्त के अलावा कटरीना कैफ का एक और प्‍यारा सा मस्‍ती भरा विडियो सामने आया है। इसमें कटरीना ने सोशल मीडिया पर एक क्रिकेट मैच खेलने का विडियो शेयर किया है। इसमें उन्‍होंने लिखा है 'पैकअप के बाद भारत के सेट पर, वर्ल्‍ड कप करीब है।'

इसके बाद कटरीना ने आगे लिखा है 'अनुष्‍का शर्मा उम्‍मीद करती हूं कि टीम के कप्‍तान से तुम मेरी पैरवी करोगी, मेरी स्विंग में कुछ सुधार की जरूरत है। हालांकि मैं खराब आलराउंडर नहीं हूं।' इसके अलावा कटरीना ने गली बॉय के डायलॉग अपना टाइम आएगा का हैशटैग भी लगाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *