दोस्त की प्रेमिका को पाने के लिए दोस्त को रास्ते से हटाया, गिरफ्तार

इंदौर
मध्यप्रदेश के इंदौर के बाणगंगा इलाके में मंगलवार सुबह हुई छात्र की हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग के चलते युवक को मौत के घाट उतारा गया था. मंगलवार को बाणगंगा के सुपर कॉरिडोर पुलस के पास एक शव मिला था, जिसकी शिनाख्त तुषार के रूप में हुई थी. पुलिस ने मामले में 40 से अधिक सीसीटीवी कैमरे और 10 से ज्यादा संदिग्धों से पूछताछ की, जिसके कुछ ही देर बाद आरोपी राहुल पुलिस की गिरफ्त में आ गया.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रशांत चौबे ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि शव की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद मृतक के हाथ पर लिखे नाम से फेसबुक के जरिए उसकी शिनाख्त की गई. मृतक तुषार को राहुल ने त्रिकोणिय प्रेम प्रसंग होने के चलते रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. तुषार सोमवार रात अपनी बुआ के घर गया हुआ था और फोटोग्राफी का शौक रखता था. इसी का लाभ उठाते हुए आरोपी राहुल ने तुषार को फोटोग्राफी करने के लिए कहा. राहुल तुषार को सुपर कॉरिडोर इलाके में लेकर गया, जहां उसकी हत्या कर दी.

पुलिस ने बताया कि राहुल तुषार की प्रेमिका से प्यार करता था और उसे अपना बनाना चाहता था. पहले भी वह युवती को कई बार परेशान कर चुका है, जिसकी पुलिस से भी शिकायत की गई थी. कई बार प्रयास करने के बाद भी जब युवती को वह अपना नहीं बना सका तो उसके प्रेमी तुषार को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. पुलिस के अनुसार आरोपी ने सात दिन पहले अपने मोहल्ले वालों को बताया कि उसने चाकू खरीद लिया है और वह बड़ा काम करेगा जो कांड कहलाएगा. इसी प्लानिंग के तहत उसने घटना को अंजाम दिया. आरोपी के अनुसार युवती तुषार और राहुल दोनों से बात करती थी और तुषार ने कई बार राहुल को जान से मारने की धमकी भी दी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *