सलमान खान के पनवेल वाले फार्महाउस पर निसर्ग तूफान ने तबाही मचाई, यूलिया वंतूर ने शेयर की तस्वीरें

महाराष्ट्र के कई हिस्सों में आए निसर्ग तूफान ने काफी नुकसान पहुंचाया और बुधवार को इसका असर मुंबई में भी देखने को मिला। वहीं, सलमान खान के पनवेल फार्महाउस में भी निसर्ग तूफान ने तबाही मचाई। सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने फॉर्महाउस में हुए नुकसान के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

यूलिया वंतूर ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर दिखाया नजारा
यूलिया वंतूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर फॉर्महाउस के वीडियोज और फोटोज शेयर किए हैं। जिनमें निसर्ग तूफान के पहले और बाद का नजारा देखने को मिल रहा है। वीडियोज में हवाएं, बारिश और टूटे हुए पेड़ दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों में फार्महाउस पर कई बड़े-बड़े पेड़ टूट कर गिर पड़े दिख रहे हैं।

दो महीने से पनवेल फार्महाउस पर हैं यूलिया वंतूर
यूलिया वंतूर बीते दो महीने से सलमान खान के पनवेल वाले फार्महाउस पर हैं। जैकलीन फर्नांडीस भी लॉकडाउन में अपना समय फार्महाउस पर बिता रही हैं। सलमान खान भी अपनी फैमिली से दूर हैं लेकिन लगातार अपने जुड़े अपडेट्स सोशल मीडिया पर दे रहे हैं। इस दौरान उन्होंने तीन म्यूजिक वीडियो भी रिलीज किए।

सलमान खान ने लॉन्च किया पर्सनल केअर ब्रांड
कोरोना वायरस जैसी महामारी के दौरान सलमान खान लगातार मदद के लिए सामने आ रहे हैं। उन्होंने हाल ही में एक पर्सनल केअर ब्रांड 'FRSH' लॉन्च किया था। उन्होंने अपने ब्रांड के एक लाख हैंड सैनिटाइजर मुंबई पुलिस विभाग में दान किए हैं।

सलमान खान की फिल्म
वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान अब फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में नजर आएंगे। कोरोना वायरस के कारण इस फिल्म रिलीज डेट आगे बढ गई है। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *