सलमान खान की वजह से कटरीना को नहीं मिलेगा नेशनल अवॉर्ड? एक्ट्रेस ने बताई वजह

 
नई दिल्ली 

सलमान खान की फिल्म भारत जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में सलमान के अपोजिट लीड रोल में कटरीना कैफ दिखाई देंगी. इन दिनों फिल्म की स्टारकास्ट प्रमोशन में बिजी है. वहीं, प्रमोशन के दौरान कई बार सलमान को यह कहते हुए सुना गया है कि फिल्म भारत में अपनी परफॉर्मेंस के लिए कटरीना कैफ नेशनल अवॉर्ड डिजर्व करती हैं.

अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में सलमान ने बताया, 'कटरीना कैफ को लगता है कि उनको नेशनल अवॉर्ड मिलने वाली बात मैंने मजाक में कही है. कटरीना को लगता है कि मैं इस बारे में मजाक कर रहा हूं. उन्होंने मुझसे कहा कि तुम जिस तरह नेशनल अवॉर्ड कह रहे हो, उससे सबको लगेगा कि तुम मजाक कर रहे हो. ऐसे शायद मुझे अवॉर्ड न मिले. इसपर मैंने कहा मुझे क्या कहना चाहिए कि तुम्हें नेशनल अवॉर्ड मिलेगा? मैं इस बारे में सीरियस हूं. लेकिन कटरीना ने कहा जैसे तुम कह रहे हो ऐसे लोगों को लगेगा कि तुम मजाक कर रहे हो.'

इसपर मैंने कहा, 'बाबा लेकिन मैं सीरियसली बोल रहा हूं कि इस फिल्म के लिए तुम सच में नेशनल अवॉर्ड डिजर्व करती हो.'

इंटरव्यू के दौरान, सलमान खान ने अवॉर्ड सेरेमनी पर तंज कसते हुए कहा कि अवॉर्ड शो का कॉन्सेप्ट उन्हें समझ नहीं आता है. उन्होंने अवॉर्ड शो पर सवाल उठाते हुए कहा कि अगर किसी सेलिब्रिटी को उनकी परफॉर्मेंस के लिए अवॉर्ड नहीं दिया जाता है, तो उन्हें अवॉर्ड शो में बुलाया क्यों जाता है.

वहीं, भारत फिल्म से प्रियंका चोपड़ा के निकलने के बाद कटरीना के फिल्म का हिस्सा बनने के लिए सलमान ने इंटरव्यू के दौरान कई बार कटरीना का शुक्रिया अदा किया.

बता दें, कटरीना की फिल्म 'जीरो' में भी उनकी एक्टिंग की काफी सराहना की गई थी. इस फिल्म के लिए जी सिने अवॉर्ड में फीमेल सपोर्टिंग रोल के लिए कटरीना को बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. अब देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म भारत में उनकी परफॉर्मेंस के लिए कितने अवॉर्ड उनकी झोली में आते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *