हंगामा 2 का पहला पोस्टर रिलीज, परेश रावल संग बनेगी शिल्पा की जोड़ी!

 
नई दिल्ली 

साल 2003 में धमाल मचा चुकी जबरदस्त कॉमेडी फिल्म हंगामा का दूसरा पार्ट जल्द बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगा. फिल्म का पहला पोस्टर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है और इसी के साथ मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट भी जारी कर दी है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया है और इसमें परेश रावल व शिल्पा शेट्टी साथ खड़े नजर आ रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी पिछली बार साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म अपने में नजर आई थीं. इसके बाद से जिन इक्का-दुक्का फिल्मों में नजर आईं उनमें या तो शिल्पा का कैमियो रोल था और या फिर उन्होंने किसी गाने में परफॉर्म किया था. बात करें फिल्म हंगामा की तो इसके साल 2021 में रिलीज होने की बात कही जा रही थी लेकिन अब इसे 2020 में ही रिलीज किया जा रहा है.
 
फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो परेश रावल व शिल्पा शेट्टी के अलावा मीजान जाफरी और प्रनिता सुभाष भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन पिछली बार की तरह प्रियदर्शन ने ही किया है लेकिन क्या वह पिछला वाला जादू भी दर्शकों पर चला पाएंगे या नहीं ये तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा. फिलहाल पोस्टर के बाद फैन्स को ट्रेलर का इंतजार है.

फिर से अगस्त में आएगी कॉमेडी की दूसरी किस्त
बता दें कि फिल्म का पहला पार्ट भी प्रियदर्शन ने अगस्त में ही रिलीज किया था और इसका दूसरा पार्ट भी अगस्त में ही रिलीज किया जा रहा है. तकरीबन 15 साल बाद फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज हो रहा है. पोस्टर काफी इंप्रेसिव है और दर्शकों का इस पर रिएक्शन भी दमदार है. लोगों ने प्रियदर्शन को मास्टर ऑफ कॉमेडी कहकर संबोधित किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *