समृद्ध एमपी: पूर्व CM चौहान ने रवाना किए सभी 29 लोकसभा क्षेत्रों के लिए रथ

भोपाल
चार माह पहले समृद्ध मध्यप्रदेश के लिए सुझाव मांगने के लिए प्रदेश भर में भेजे गए रथों से अब भाजपा भारत के मन की बात मोदी के साथ जानने का काम करेगी। इसके लिए सभी 29 लोकसभा सीटों के लिए रथ रवाना किए गए। इन रथों को पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने झंडी दिखाकर रवाना किया। 

चौहान ने इस दौरान कांग्रेस के कर्जमाफी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी और मुख्यमंत्री ने कहा था कि दस दिन में किसान का कर्जमाफ नही  हुआ तो मुख्यमंत्री को हटा दूंगा पर आज तक एक भी किसान के खाते में पैसा नहीं पहुंचा है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए भारत के मन की बात जानने के लिए भेजे जा रहे रथों में आए सुझाव केंद्र सरकार को भेजे जाएंगे जिसके आधार पर भाजपा का मेनिफेस्टो तैयार होगा। 

भाजपा के प्रदेश कार्यालय से आज 29 रथ रवाना हुए हैं जो सभी लोकसभा क्षेत्रों में जाएंगे। इस मौके पर कुछ जनप्रतिनिधियों ने अपने सुझाव भी रथ में रखी गई पेटियों में डाले हैं। इस मौके पर पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता, बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष विजेश लुनावत, प्रदेश महामंत्री वीडी शर्मा, महापौर आलोक शर्मा, भाजपा जिला अध्यक्ष सुरेंद्र नाथ सिंह, सांसद गणेश सिंह भी मौजूद रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *