समस्तीपुर में एक करोड़ का गांजा बरामद, पुलिस को देखते ही कंटेनर छोड़कर भागे तस्कर

समस्तीपुर
बिहार की समस्तीपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बड़ी कार्रवाई करते हुए एक करोड़ रुपए का गांजा बरामद किया है. जिले के अंगारघाट थाना क्षेत्र के डढ़िया असाधर गांव के राजेश्वर चौक के पास से पुलिस को एक कंटेनर से भारी मात्रा में गांजा मिला. इस दौरान पुलिस को देखकर गांजा तस्कर, चालक और उप चालक फरार हो गए.

पुलिस ने कंटेनर तथा गांजा को जब्त कर लिया है. पुलिस ने इस घटना में अज्ञात गांजा तस्कर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है. सूचना मिलते ही एसडीपी दलसिंहसराय कुंदन कुमार ने थाना पहुंकर जब्त गांजा का अवलोकन किया. घटना के बाबत थानाध्यक्ष आफताब आलम ने बताया कि अंगारघाट चौक पर दारोगा रामकुमार रविदास तथा एएसआई सुचित चौबे अन्य पुलिस बलों के साथ गश्ती पर तैनात थे. इसी क्रम में रोसड़ा की ओर से एक कंटेनर बड़ी तेजी से गुजर रहा था.

पुलिस को इस पर संदेह हो गया इसके बाद कंटेनर का पीछा पुलिस करने लगी. आगे जाकर पुलिस के भय से कंटेनर पर सवार चालक व अन्य लोग गाड़ी को खड़ा करके फरार हो गया. पुलिस ने गाड़ी की जब तलाशी ली तो केबिन से एक बोरी गांजा बरामद किया गया. पुलिस गांजा एवं कंटेनर को जब्त कर थाने ले आई. जब कंटेनर की बॉडी की गहन छानबीन की गई तो उसमें एक गुप्त तहखाना में भारी मात्रा में गांजे का बंडल रखा मिला. प्राप्त जानकारी के मुताबिक 51 बंडल में 800 किलो बरामद गांजा का अनुमानित कीमत एक करोड़ रुपये आंकी गई है. पुलिस फिलहाल तस्करों का पता लगाने में जुटी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *