समय सीमा बैठक में कलेक्टर श्री शमीम उद्दीन ने दिये आवश्यक निर्देश 

अलिराजपुर
कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी श्री शमीम उद्दीन की अध्यक्षता में समय सीमा बैठक का आयोजन हुआ। बैठक को संबोधित करते हुए कलेक्टर श्री शमीम उद्दीन ने समस्त विभाग प्रमुखों को निर्वाचन संबंधित दायित्वों का पालन समय सीमा में सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। उन्होंने परीक्षा संबंधित मूल्यांकन कार्य में कोताही बरतने वाले शिक्षकों का वेतन काटने एवं संबंधित को कारण बताओं सूचना पत्र जारी करने के निर्देश दिए।

मूल्यांकन संबंधित अति संवेदनशीन कार्य में कोताही बरतने वाले मूल्यांकनकर्ताओं पर कडी नारागजी व्यक्त करते हुए उक्त कार्य को पूर्ण गंभीरता और संवेदनशीलता के साथ समय सीमा में उक्त कार्य किये जाने के निर्देश दिए। बैठक में गर्मी के मद्देनजर पेयजल संकट की स्थिति उत्पन्न नहीं हो इसके लिए समुचित व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। बैठक में लंबित शिकायतों और समस्याओं के निराकरण के निर्देश संबंधित विभाग प्रमुखों को दिये।

बैठक में निर्वाचन दायित्वों का समय सीमा में पालन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। उन्होंने एफएसटी एवं एसएसटी टीमों की तैनाती के साथ-साथ रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिए। बैठक में सहायक कलेक्टर श्री परीखित झाडे, अपर कलेक्टर श्री सुरेश चन्द्र वर्मा, समस्त अनुविभागीय अधिकारी राजस्व सहित समस्त विभाग प्रमुखगण उपस्थित थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *