सबसे पहले खरे उतरे सीएम कमलनाथ के निर्देशो पर ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह

भोपाल 
कार्यकर्ताओं को तवज्जो देने मुख्यमंत्री कमलनाथ के निर्देशों का पालन शुरू हो गया है। मंत्री प्रदेश कांग्रेस कार्यालय को सूचित कर आना शुरू हो गया है।

गौरतलब है कि कमलनाथ ने सभी मंत्रियों को निर्देश दिए हैं कि उन्हें जब भी समय मिले तब वे प्रदेश कांग्रेस कार्यालय और जिलों में जाए तो जिला कांग्रेस कार्यालय जाकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करें। 

पीसीसी आकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने का क्रम सबसे पहले ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह करने जा रहे हैं। वे 25 जनवरी को ढाई घंटे पीसीसी में रहेंगे। उन्होंने पीसीसी को भेजे पत्र में कहा है कि वे 25 जनवरी को सुबह 10.30 बजे से दोपहर एक बजे तक पीसीसी में रहेंगे। इस दौरान वे पार्टी कार्यकर्ताओं और आमलोगों की समस्याएं जानेंगे और उसका निराकरण करने का प्रयास करेंगे। उनके पीसीसी आने की जानकारी प्रदेश कांग्रेस कार्यालय से कार्याकर्ताओं को भेजी जा रही है। 

इधर जीतू पटवारी आज देवास और शाजापुर जिले के दौरे पर है। इन दोनों जिलों के दौरे के दौरान वे जिला कांग्रेस कार्यालय भी पहुंचेंगे। उन्होंने जिला कांग्रेस कार्यालय जाने की सूचना अपने कार्यक्रम में शामिल की है। वे पहले देवास जिला कांग्रेस कार्यालय जाएंगे। इस दौरान वे देवास के स्थानीय कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे। दोपहर में वे शाजापुर जिला कांग्रेस कार्यालय भी पहुंचेंगे। दोनों जिलो के कार्यकर्ताओ ंसे वे डीएसीसी आॅफिस में मुलाकात करेंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *