सपा नेता की गोली मारकर हत्या, 2 महीने पहले भी हुई थी फायरिंग

महराजगंज

उत्तर प्रदेश के महराजगंज में सोमवार को बाइक सवार चार अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े समाजवादी पार्टी नेता एवं जिला पंचायत सदस्य के हिस्ट्रीशीटर बेटे जितेंद्र यादव को गोली मारकर हत्या कर दी. इस फायरिंग में एक शख्स भी घायल हो गया है जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

सपा नेता के एक साथी को भी गोली लगी है जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है और जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक और घायलों दोनों का नाम जितेंद्र यादव है और दोनों ही दोस्त थे.

बीजेपी विधायक के शह पर फायरिंगः परिजन

मृतक के परिजनों का आरोप है कि कुछ दिन पहले भी मृतक जितेंद्र यादव के ऊपर जानलेवा हमला हुआ था, लेकिन पुलिस ने उसे कोई प्रोटेक्शन नहीं दिया. परिजनों की शिकायत है कि स्थानीय बीजेपी विधायक की शह पर यह फायरिंग हुई जिसमें जितेंद्र की हत्या कर दी गई.

करीब 2 महीने पहले 7 अक्टूबर को भी जितेंद यादव पर बदमाशों ने 3 गोली चलाई थी, लेकिन उस घटना में सपा नेता जितेंद्र बच गया था. उस घटना में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया था, लेकिन परिजनों का कहना है कि कई बार पुलिस से प्रोटेक्शन लगाने की गुहार लगाए जाने के बाद भी पुलिस ने  कोई मदद नहीं की, और अब सपा नेता की हत्या कर दी गई.

सपा नेता जितेंद्र यादव की पत्नी बबिता यादव ने पुलिस पर सुरक्षा न देने और अपराधियों को शह देने का आरोप लगाकर सड़क जाम कर विरोध जताया. पुलिस को उन्हें समझाने बुझाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. समझा-बुझाकर किसी तरह जाम को खुलवाया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *