सपना पर सस्पेंस, कुमार विश्वास को भी बीजेपी में जोड़ने की कोशिश

 
नई दिल्ली 

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के कांग्रेस में जाने की खबरों पर पूर्ण विराम लगने के बाद अब उनके बीजेपी जॉइन करने की अटकलें तेज हो गईं हैं। हालांकि सपना के बीजेपी जॉइन करने और लोकसभा चुनाव में प्रचार करने पर अभी तक सस्पेंस कायम है। सपना के बीजेपी जॉइन करने की अटकलों को सोमवार की सुबह उस वक्त और बल मिला, जब दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी की सपना के साथ डिनर टेबल पर बैठे एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर आई।  

बाद में पता चला कि तिवारी खुद रविवार रात सपना से मिलने के लिए उनके घर गए थे, जहां दोनों के बीच लंबी बातचीत हुई है। हालांकि इस बारे में सपना की तरफ से अभी तक औपचारिक तौर पर कोई बयान नहीं आया है। सपना के अलावा तिवारी ने सोमवार रात कुमार विश्वास से भी मुलाकात की। अटकलें हैं कि बीजेपी उन्हें भी अपने खेमे में लाकर सरप्राइज देने की कोशिश में है। 

इस बीच दिल्ली बीजेपी ने प्रचार की रणनीति पर भी काम तेज कर दिया है। अगले हफ्ते से दिल्ली के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार के लिए पार्टी 140 ई-रिक्शे मैदान में उतारने वाली है। एलईडी स्क्रीन और साउंड सिस्टम से लैस ये ई-रिक्शे जगह-जगह घूमकर केंद्र सरकार के कामों का प्रचार-प्रसार करेंगे। बताया जा रहा है कि बीजेपी की विचारधारा से प्रभावित बॉलिवुड के करीब एक दर्जन कलाकार लोकसभा चुनावों के दौरान प्रचार करने दिल्ली आ सकते हैं। 

बीजेपी के स्टार प्रचारकों में शामिल दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष और नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी की चुनाव प्रचार में भारी डिमांड पार्टी नेतृत्व को मिल रही है। पार्टी ने भी तिवारी का नाम स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल कर रखा है। बताया जा रहा है कि 3 से 9 अप्रैल के बीच तिवारी पहले चरण के चुनाव वाले राज्यों में कुल 34 जनसभाओं को संबोधित करने वाले हैं। अकेले यूपी-बिहार में 100 से ज्यादा जगहों से प्रचार के लिए तिवारी को भेजे जाने की डिमांड केंद्रीय नेतृत्व को मिल चुकी है। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *